युवराज सिंह की इस एक्ट्रेस से हो चुकी है शादी, रियलिटी शो में हुआ यह बड़ा खुलासा

Published by Published: September 22, 2016 | 2:19 pm
Modified: September 22, 2016 | 2:57 pm

yuvi

मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे हॉट बैचलर कहे जाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी हो चुकी है। यह जानकर आप शायद यकीन नहीं करेंगे। लेकिन युवराज की शादी का खुलासा हाल ही में हुआ है। इस बात को जानकर उनके फैंस काफी शॉक हो सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है पूरा माजरा

yuvraj singh

अरे युवराज की शादी रियल लाइफ का नहीं बल्कि रील लाइफ का हिस्सा है। क्रिकेटर युवराज सिंह हाल ही में सोनी चैनल के ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर आए थे। जहां उन्हें पता चला की उनकी शादी सुमोना चक्रवर्ती से पहले ही हो चुकी है। हुआ दरअसल कुछ यूं कि आने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड में इस बार युवराज सिंह अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ दिखाई देंगे। वहीं इस एपिसोड में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती सरला का रोल निभाएंगी, जिसका सिर्फ एक ही एजेंडा है और वह है युवराज सिंह से शादी करने का। लेकिन जब तक युवराज सरला से शादी करने को मना करते हैं, तब तक उनकी शादी उससे हो चुकी होती है और सुमोना उनकी वाइफ बन चुकी होती है। अच्‍छी बात यह हे कि यह सब केवल मस्‍ती का हिस्‍सा है।

आगे की स्लाइड में जानिए कपिल और युवराज की मस्ती के बारे में

yuvraj singh

खबरों की मानें तो युवराज के ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने की वजह से अपकमिंग एपिसोड काफी मस्ती भरा होगा। इस दौरान डॉ. गुलाटी ने भी युवराज सिंह को अपने 50-50 हॉस्पिटल में एमआरआई मशीन का उद्घाटन करने के लिए इंवाइट किया। तो युवराज मान गए लेकिन कुछ ही देर में गुलाटी उन्हें अपनी बेटी सरला से शादी करने के भी कहने लगे।

आगे की स्लाइड में देखिए इस मस्ती की और फोटोज

yuvraj singh

बता दें कि इस शो में सरला के पिता गुलाटी ही युवराज को अपनी बेटी से शादी के लिए मजबूर करते हैं। इस बात को सुनकर युवराज अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे। युवराज इस शो में अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ शिरकत करेंगे।