×

OH NO: बेटे को नहीं मिलेगा पापा का आशीर्वाद, शादी में नहीं होंगे शामिल योगराज

suman
Published on: 26 Nov 2016 10:52 AM GMT
OH NO:  बेटे को नहीं मिलेगा पापा का आशीर्वाद, शादी में नहीं होंगे शामिल योगराज
X

google2

टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह हेजल कीच के साथ 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। युवी ने अपनी शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अपने फ्रेंड तक को इनवाइट किया है और सभी मेहमानों के शादी में आने के कयास लगाए जा रहे है। युवराज की शादी सबसे पहले पंजाबी रीति-रिवाज के साथ 30 नवंबर को चण्डीगढ़ में होगी इसके बाद युवराज और हेजल 2 दिसम्बर को हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार गोवा में भी शादी करेंगे। इसके बाद दिल्ली के फार्महाउस में 7 दिसम्बर को रिसेप्शन होगा।

आगे स्लाइड्स में पढ़ें क्यों नही होंगे शामिल युवराज के पिता शादी में...

yuraj

स्पेशल थीम कार्ड

युवराज और हेजल की शादी के लिए स्पेशल आईपीएल थीम कार्ड बनवाए गए हैं। कार्ड को युवराज हेजल प्रीमियर लीग के स्पेशल नाम से बनवाया गया है, जो दिखने में बिल्कुल अलग है। पीएम मोदी समेत कई सेलीब्रिटीज़ के इस शादी में शामिल होंगे। लेकिन युवराज के पिता एक्टर और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह इस फंक्शन भी शामिल होंगे। खबरों के अनुसार युवराज ने बड़े ही सम्मान से योगराज को शादी के लिए इनवाइट किया है और साथ ही शादी के कार्ड में भी उनका नाम भी प्रिंट करवाया है। लेकिन योगराज ने कहा कि वो इस शादी के समारोह में नहीं हो पाएंगे।

आगे स्लाइड्स में पढ़ें क्यों नही होंगे शामिल युवराज के पिता शादी में...

yuraj-singh2

नहीं होंगे शामिल युवराज के पिता

योगराज ने इस बारे में युवराज की मां को बता दिया है कि वे इस फंक्शन में नहीं आएंगे। इस समारोह में न जाने की वजह को लेकर योगराज का कहना है कि वे सिर्फ भगवान में आस्था रखते हैं न कि किसी धार्मिक गुरू में। युवराज सिंह की शादी 30 नवंबर को पंजाब के फतेगढ़ साहेब गुरूद्वारे से होगी जिसकी वजह से उनके पिता का इस शादी में आना मुश्किल है। हालांकि योगराज सिंह 29 नवंबर को ललित होटल में होने वाले मेहंदी और संगीत सेरेमनी में शामिल होंगे। आपको बता दें कि युवराज और हेजल की सगाई इसी साल की शुरुआत में हुई थी, जिसकी जानकारी युवराज ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

आगे स्लाइड्स में देखें युवराज की लाइफ कुछ फोटोज...

yuraj-singh

आगे स्लाइड्स में देखें युवराज की लाइफ कुछ फोटोज...

yuraj-singh1

आगे स्लाइड्स में देखें युवराज की लाइफ कुछ फोटोज...yurakj

34

suman

suman

Next Story