×

Jhalak Dikhhla Jaa: ये क्रिकेटर पहुंचा झलक दिखला जा के सेट पर, इस कंटेस्टेंट से है खास कनेक्शन

Jhalak Dikhhla Jaa: सोनी टीवी के चैनल पर आने वाला डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" का 11वां सीजन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 5:39 PM GMT (Updated on: 9 Jan 2024 5:48 PM GMT)
Jhalak Dikhhla Jaa
X

Jhalak Dikhhla Jaa (Photo- Social Media)

Jhalak Dikhhla Jaa: सोनी टीवी के चैनल पर आने वाला डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" का 11वां सीजन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। कंटेस्टेंट्स अपने-अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों के साथ ही जजेस का भी दिल जीत रहें हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते शो में 6 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है, जिससे शो एकबार फिर बेहद ही दिलचस्प हो चुका है। वहीं इसी बीच "झलक दिखला जा" के सेट पर एक क्रिकेटर को स्पॉट किया गया, जी हां ! आइए आपको बताते हैं कि आखिर किस वजह से वह क्रिकेटर डांस रियलिटी शो के सेट पर पहुंचा।

6 कंटेस्टेंट्स की हुई शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री

"झलक दिखला जा" शो दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक है। दर्शक अपने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने में जुट चुके हैं। वहीं इसी बीच शो में मेकर्स ने बड़ा ट्विस्ट लाते हुए 6 कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री की। ये सभी वाइल्ड कार्ड एक से एक बेहतरीन डांसर्स हैं, जिसके चलते अब सभी कंटेस्टेंट्स के बीच और तगड़ा कंपटीशन हो चुका है। शो में आए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के बारे में बताएं तो वह हैं- अवेज़ दरबार, मनीषा रानी, धनश्री, सागर पारेख, आरजे ग्लेन सलदान्हा और निखिता गांधी। ये सभी अब अपने कमाल की डांस परफॉर्मेंस से गदर मचाने के लिए तैयार हैं।

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल पहुंचें "झलक दिखला जा" के सेट पर

जहां एक तरफ "झलक दिखला जा" के कंटेस्टेंट्स के बीच कंपटीशन बहुत ही तगड़ा हो चुका है, वहीं इसी बीच शो के सेट के बाहर के कई वीडियोज सामने आएं हैं, जिसमें से एक वीडियो क्रिकेटर युजवेंद्र चहल का है, जहां वे सेट के बाहर मीडिया को जमकर पोज देते नजर आ रहें हैं। युजवेंद्र चहल "झलक दिखला जा" के सेट पर एक बेहद ही खास वजह से पहुंचें, दरअसल उनकी पत्नी धनश्री इस शो का हिस्सा हैं, तो ऐसे में वह अपनी पत्नी को सपोर्ट करने पहुंचें। युजवेंद्र चहल सिर्फ अपनी पत्नी को सपोर्ट करने नहीं पहुंचें, बल्कि उनके लिए एक सरप्राइज़ भी तैयार किया गया, जो बहुत जल्द दर्शकों को देखने को मिलेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story