×

OMG! देखें युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री का डांसिंग वीडियो, मूव्स पर फैंस हुए दीवाने

Dhanashree Verma Video: करिश्माई स्पिनर Yuzvendra Chahal की वाइफ Dhanashree Verma का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसमे वो गज़ब का डांस करती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 May 2022 5:40 AM GMT
Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma Video
X

Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma Video (Image Credit-Social Media)

Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma Video: करिश्माई स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो (Dhanashree Verma Video) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसमे वो गज़ब का डांस करती नज़र आ रहीं हैं।

युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma) बेहद खूबसूरत हैं साथ ही वो चहल का सपोर्ट करने उनके ज़्यादातर मैच में ज़रूर जातीं हैं। आपको बता दें पेशे से कोरियाग्राफर धनश्री सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके तमाम फोटो और वीडियोज के मिलियंस में व्यूज होते हैं। जहाँ एक तरफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल छाए रहे वहीँ उनकी पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर अपने जलवों से सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

धनश्री वर्मा का वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही उनके डांस मूवीस की तारीफ भी कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने पर्पल कलर का ट्रैक पैंट और टॉप पहना है। साथ ही उनके लम्बे बाल काफी सुन्दर लग रहे हैं। लाइट मेकअप के साथ धनश्री बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

एक तरफ जहाँ युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में धूम मचा रहे हैं वहीँ उनकी पत्नी इंटरनेट सेंसेशन बानी हुईं हैं। इतना ही नहीं धनश्री वर्मा लगातार राजस्थान रॉयल्स के मैच में टीम को सपोर्ट करने पहुंच रही हैं और अपने पति युजवेंद्र चहल को चीयर कर रही हैं। और मैच के दौरान अपनी फोटोज भी शेयर करतीं हैं। युजवेंद्र चहल ने जब इस सीजन में हैट्रिक ली थी, उस वक्त भी धनश्री वर्मा स्टैंड्स में थीं और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल भी हुआ था।

धनश्री के इस वीडियो पर लाखों लोग कमैंट्स कर रहे हैं कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लुक्स की। साथ ही लोगों का ध्यान उनके सुन्दर लम्बे बालों की तरफ भी जा रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story