‘दंगल’ के बॉलीवुड छोड़ने से फैन्स हुए दुखी, दिया ऐसा रिएक्शन……………….

जायरा के इस फैसले से उनके फैन्स काफी शॉक्ड हैं। हालांकि ज्यादातर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर रहे हैं। जायरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर लीड रोल में हैं।

Published by suman Published: June 30, 2019 | 3:39 pm
Modified: June 30, 2019 | 3:41 pm

जयपुर: फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू कर रातोंरात मशहूर हुईं कश्मीरी एक्ट्रेस जायरा वसीम ने फिल्मी करियर को अलविदा कहने का फैसला किया है। उनका कहना है कि इसके कारण वह अपने धर्म से दूर जा रही थीं। जायरा ने 6 पन्ने की चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है। उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। जायरा के इस फैसले से उनके फैन्स काफी शॉक्ड हैं। हालांकि ज्यादातर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर रहे हैं। जायरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर लीड रोल में हैं।

 

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App