×

ICU में भर्ती हुईं जरीन खान की मां, फैंस से की दुआ करने की अपील

Zareen Khan mother in ICU : जरीन खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं । वह अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों से जुड़ी जानकारी अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है ।

Anshul Thakur
Written By Anshul ThakurPublished By Monika
Published on: 18 July 2021 1:43 AM GMT
Zareen Khan mother in ICU
X

अभिनेत्री जरीन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Zareen Khan mother in ICU: बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान बीते कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हई हैं । पहले जरीन खान उनकी मूवी, 'अकेले हम अकेले तुम' (Akele Hum Akele Tum) के लिए खबरों में छाई हुई थीं । वहीं अब वह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के चलते खबरों में बनी हुई हैं । जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने इंस्टाग्राम परी की स्टोरी शेयर करते हुए लिखा की, 'मेरी मां अस्पताल में है । उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है । आप सब कृपया कर उनके लिए प्रार्थना करें' ।

बता दें कि, जरीन खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं । वह अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों से जुड़ी जानकारी अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है । इसी के चलते आज उन्होंने अपने बुरे वक्त पर भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस और जानने वालों से उनकी मां की सलामती के लिए दुआ करने को कहा है।

जानकारी के मुताबिक, जरीन की मां की तबीयत पिछले करीब 3 महीने से ही खराब है । इससे पहले भी उनकी मां को मई के महीने में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था । जरीन ने उस वक्त भी सोशल मीडिया पर सभी लोगों से उनके ठीक हो जाने की प्रार्थना करने को कहा था । जरीन खान अपनी मां के बेहद करीब हैं । वह हमेशा उनके साथ ही रहती हैं और उनका ध्यान रखती हैं।

जरीन खान के साथ उनकी मां (फोटो : सोशल मीडिया )

मां के बीमार होने से एक्ट्रेस काफी परेशान

एक्ट्रेस जरीन खान अपनी मां के बीमार होने के बाद से बहुत परेशान रहने लगी हैं । जरीन के पिता के छोड़ जाने के बाद वह ही उनकी मां का सहारा बनी हुई हैं । वह अपनी मां के साथ समय बिताती हैं और उनका ध्यान रखती हैं । एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में दिल से काम करती हैं ।

सलमान खान जरीन खान (फोटो : सोशल मीडिया )

सलमान खान के साथ आईं थी नजर

एक्ट्रेस जरीन खान ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म वीर (Veer) से किया था । इस मूवी में उनके लुक को काफी पसंद किया गया था । जरीन खान के लुक को लेकर यह बातें भी हुई थी कि वह अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तरह दिखती हैं । फैंस ने जरीन को कटरीना से कंपेयर किया था। जरीन की पहली फिल्म वीर पर्दे पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन जरीन की खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड में होने लगे थे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story