जबर है कैटरीना-अनुष्का संग शाहरुख की केमिस्ट्री, यहां पढ़ें ‘जीरो’ का रिव्यू

जबर है कैटरीना-अनुष्का संग शाहरुख की केमिस्ट्री, यहां पढ़ें 'जीरो' का रिव्यू

जबर है कैटरीना-अनुष्का संग शाहरुख की केमिस्ट्री, यहां पढ़ें 'जीरो' का रिव्यू

फिल्म- जीरो

फिल्म जौनर- लव स्टोरी

अवधी- 2 घंटे 44 मिनट

कलाकार- शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, मोहम्मद ज़ीशान

निर्देशक- आनंद एल राय

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में शाहरुख एक अधेड़ उम्र के बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम बउआ सिंह है। बउआ सिंह एक ऐसा किरदार है, जिसकी हरकते देखकर आपको गुस्सा आएगा लेकिन उसके किरदार से आपको प्यार हो जायेगा।

छोटे शहर की कहानी है जीरो

जीरो फिल्म की शुरुआत दौलतमंद से होती है। यहां बउआ सिंह अपने पिता (तिग्मांशु धुलिया) के साथ रहता तो है लेकिन उसे अपने पिता और पूरे समाज से काफी नफरत है। वह 38 साल का हो चुका है लेकिन हाइट कम होने की वजह से उसकी शादी नहीं हुई है। मगर बउआ की ख्वाइश होती है। वो चाहता है कि वह फिल्म एक्ट्रेस बबीता कुमार (कैटरीना कैफ) से शादी रचाए।

यह भी पढ़ें: Zero Movie रिलीज, कटरीना-अनुष्का संग शाहरुख की केमिस्ट्री देखने सिनेमाघर पहुंचे फैंस

इस दौरान बउआ की मुलाकात लकवा पीड़ित आफ़िया (अनुष्का शर्मा) से जाती है लेकिन बउआ आफिया का दिल तोड़ देता है और बबीता के पास चला जाता है। दरअसल, अपने-अपने अधूरेपन की वजह से बउआ और आफिया  एक होने जा रहे होते हैं। मगर ट्विस्ट यही आता है और बउआ का अंजाने में सामना सुपरस्टार बबीता कुमारी से हो जाता है और बउआ के होठों को नशे में धुत्त बबीता चूम लेती है।

बउआ के रोल में फिट हैं शाहरुख

शाहरुख खान ने बउआ के रोल को काफी अच्छे से निभाया है। चूंकि, बउआ अपने शारीरिक तौर पर अधूरेपन से गुजर रहा होता, ऐसे में शाहरुख से अच्छा इस रोल में कोई और फिट नहीं बैठता है। आफ़िया का किरदार भी अनुष्का ने काफी शानदार तरीके से निभाया है। वहीं, कैटरीना की बात करें तो उनका रोल छोटा है लेकिन उन्होंने अपने इस रोल कोई काफी शिद्दत से निभाया है।

यह भी पढ़ें: 2 साल के हुए तैमूर अली खान, यहां देखें शानदार तस्वीरें

फिल्म के अभिनय और डायलॉग्स की बात करें तो दोनों काफी प्रभावशाली हैं। मगर फिल्म की पटकथा कमजोर नजर आ रही है। फिल्म के गाने आपको लुभावने लगेंगे। आनंद एल राय और मनु आनंद की मेहनत इस फिल्म में नजर आ रही है। वहीं, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख खान की केमिस्ट्री एक बार फिर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।