×

Entertainment : सलमान खान की याद में गर्लफ्रेंड यूलिया पहुंचीं अबू धाबी

seema
Published on: 16 March 2018 7:33 AM GMT
Entertainment : सलमान खान की याद में  गर्लफ्रेंड यूलिया पहुंचीं अबू धाबी
X

मुंबई : दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल रेस 3 की शूटिंग अबू धाबी में चल रही है। ऐसे में सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया को उनकी याद सता रही थी और वे हैलो हाल ऑफ फेम अवॉर्ड 2018 में शिरकत करने बाद सीधे उड़ान भरकर अबू धाबी पहुंच गईं। सभी का मानना है कि सलमान और यूलिया के बीच का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। तभी तो यूलिया सलमान से मिलने अबू धाबी पहुुंच गईं। लगता है कि रोमानिया एक्ट्रेस यूलिया एयरपोर्ट की तस्वीर पोस्ट करना नहीं चाहती थीं क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि इस बात का किसी को पता चले।

सलमान को अच्छा दोस्त बताती हैं यूलिया काफी समय से खबरें आ रही है कि सलमान फिरंगी एक्ट्रेस यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं यूलिया और सलमान के परिवार के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग भी है। तभी तो यूलिया अक्सर सलमान के परिवार खासकर उनकी मां के साथ नजर आती हैं। रिपोट्र्स के मुताबिक सलमान की मां ने तो यूलिया को अपनी बहू मान लिया है और उनके रिश्ते को मंजूरी भी दे दी है। पिछले दिनों इन दोनों की चर्चाओं ने भी खूब तूल पकड़ा था, लेकिन यूलिया ने यह कहते हुए इन खबरों पर विराम लगा दिया था कि जरूरी नहीं आप जिस शख्स के अच्छे दोस्त हैं उसी के साथ शादी करें। मैं और सलमान बस एक अच्छे दोस्त हैं।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story