×

Etah News: लूट के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर हमला, आरोपी को छुड़ाने का किया प्रयास

Etah News: मुल्जिम के परिजनों सहित एक दर्जन से अधिक लोगों पर पुलिस ने कराई एफआईआर।

Sunil Mishraa
Published on: 21 March 2023 12:27 AM GMT
Etah News: लूट के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर हमला, आरोपी को छुड़ाने का किया प्रयास
X
एटा में लूट के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर हमला: Photo- Social Media

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मुख्यालय स्थित मौहल्ला हिन्दू नगर में एक लूट के आरोपी को पकड़कर ला रही पुलिस पार्टी पर हमला करके मुल्जिम के परिजनों ने उसे जबरन छुड़ाने का प्रयास किया। इस मामले में आरोपी के परिजनों सहित 10-15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध कोतवाली नगर में सरकारी कार्य में बाधा डालने के प्रयास में मुकद्दमा दर्ज किया गया है। वहीं पकड़े गए मुल्जिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला हिन्दू नगर निवासी लूट की घटना में वांछित शिब्बू को कोतवाली नगर पुलिस के सब इंस्पेक्टर अनुरुद्र सिंह अपने साथी अरविंद व राजेश के साथ उसके घर से गिरफ्तार करके ला रहे थे जैसे ही यह लोग उसे लेकर अलीगंज चैराहे पर पहुंचे तभी शिब्बू की मां सर्वेश ने अन्य डेढ़ दर्जन महिला-पुरुषों के साथ जाकर अलीगंज तिराहे पर उन्हें घेर लिया और हाथापाई कर शिब्बू को छुड़ाने का प्रयास किया, बड़े मुश्किल से पुलिस उसे बचा कर थाने लाई।

महिलाओं-पुरुषों ने पुलिस टीम को घेर लिया

अनिरुद्ध सिंह ने इस मामले में डेढ़ दर्जन लोगों के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर में मामला दर्ज कराया है। अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम विनोद पाण्डेय ने बताया कि यह पूरा मामला एटा जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला हिन्दू नगर का है, जहाँ एक लूट के मामले में अभियुक्त शिवम उर्फ शिब्बू पुत्र बदन सिंह को कोतवाली नगर पुलिस गिरफ्तार करके ला रही थी, तभी उसकी माँ के साथ परिवार के अन्य 10, 15 महिलाओं-पुरुषों ने पुलिस टीम को घेर लिया और जबरन धक्का-मुक्की हाथापाई कर शिब्बू को जबरन छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस आरोपी को कब्जे में रखकर कोतवाली ले आई।

इस दौरान पुलिस पार्टी से लूट के आरोपी को जबरन छीनने का छुड़ाने व हमला करने का प्रयास करने वाले आरोपियों के खिलाफ कोतवाली नगर में शिब्बू की माँ सहित 3 नामजद महिलाओं व 10 -15 अज्ञात व्यक्तियों पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। यह पूरा घटना क्रम 19 मार्च का है। पुलिस पार्टी पर हमला करने और आरोपी मुल्जिम को छुड़ाने के प्रयास के मामले में आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जा रही है।

Sunil Mishraa

Sunil Mishraa

Next Story