×

Shivpal Yadav Statement: शिवपाल ने बीजेपी को बताया बेईमान पार्टी, अपने प्रत्याशी के लिए सभा को किया संबोधित

Etawah News: इटावा में शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और भारतीय जनता पार्टी को बेईमान पार्टी बता डाला।

Ashraf Ansari
Published on: 7 May 2023 10:58 PM GMT
Shivpal Yadav Statement: शिवपाल ने बीजेपी को बताया बेईमान पार्टी, अपने प्रत्याशी के लिए सभा को किया संबोधित
X
शिवपाल यादव ने बीजेपी को बताया बेईमान पार्टी: Photo- Social Media

Etawah News: इटावा में नगर निकाय चुनाव बड़ा ही दिलचस्प होता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां पर सपा के गढ़ पर कब्जा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव भी उनसे पीछे दिखाई नहीं दे रहे हैं और एक के बाद एक अपने प्रत्याशियों के लिए सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। एक सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और भारतीय जनता पार्टी को बेईमान पार्टी बता डाला।

बीजेपी सरकार चुनाव में कराती है बेईमानी

इटावा के भरथना इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी अजय यादव उर्फ गुल्लू के समर्थन में एक सभा को संबोधित करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने भरथना की जनता से सपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से जनता काफी परेशान है। उन्होंने कहा कि 2024 और 2027 में भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता जनता दिखाएगी।

वहीं नगर निकाय चुनाव को लेकर शिवपाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बेईमानी कराकर चुनाव को जीतना चाहती है हम चुनाव आयोग से अपील करते हैं कि वह निष्पक्ष चुनाव कराए।

बीजेपी अधिकारियों को दबाकर चुनाव को जीतना चाहती है

शिवपाल सिंह यादव ने आगे कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी चुनाव को निष्पक्ष कर आए तो भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अधिकारियों को दबा कर चुनाव को जीतने का काम कर रही है। कुछ अधिकारी ऐसी भी है जो कि सरकार के दबाव में नहीं आते हैं। और वह निष्पक्ष चुनाव कराने हैं मुझे उम्मीद है कि ऐसा अब के चुनाव में जरूर होगा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story