×

Etawah News: शिवपाल ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- अब आ गया है इन्हें हटाने का वक्त

Etawah News: डिंपल यादव के द्वारा चुनाव को नौकरशाही से प्रभावित बताए जाने को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा बीजेपी के लोग भ्रमित करने का प्रयास करते रहते हैं। अगर यह लोग ईमानदारी से चुनाव कराएं तो बीजेपी को कहीं से जीत नहीं मिलेगी।

Ashraf Ansari
Published on: 4 May 2023 6:42 PM GMT

Etawah News: सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा को भ्रष्टाचार करने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की वजह से इस वक्त उत्तर प्रदेश की जनता काफी परेशान है। अब वक्त आ गया है कि बीजेपी को हटाया जाए। जनता अपने वोट से ऐसी सरकार को हटाने का काम करे। डिंपल यादव के द्वारा चुनाव को नौकरशाही से प्रभावित बताए जाने को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा बीजेपी के लोग भ्रमित करने का प्रयास करते रहते हैं। अगर यह लोग ईमानदारी से चुनाव कराएं तो बीजेपी को कहीं से जीत नहीं मिलेगी।

केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर किया पलटवार

समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को एक सभा को संबोधित किया था। तब उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तमाम आरोप लगाए थे। इसी को लेकर सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘यह बड़बोले मंत्री हैं। यह अपने विभागों में काम नहीं कर सकते हैं। भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं कर सकते हैं। यह बस जनता को गुमराह कर सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार से अब जनता परेशान हो गई है। सरकार ने जो भी वादे किए थे, उन वादों को पूरा नहीं किया है और अब जनता 2024 में बीजेपी को हटाने का काम करेगी। दूसरी तरफ, सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव से मिलने के लिए गुरूवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। शिवपाल ने कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ बैठक करके नगरीय निकाय चुनाव की सरगर्मियों पर चर्चा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि यह चुनाव लोकसभा चुनाव के सेमीफाइनल जैसा है। पहले चरण में मतदान के बाद कार्यकर्ताओं को दूसरे चरण के मतदान के लिए तैयार हो जाना चाहिए। किसी भी तरह का आपसी भेदभाव भुलाकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपने उम्मीदवारों को जिताने में जुट जाना चाहिए।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story