×

Fact Check: दुखद! कार एक्सीडेंट में हुई Sapna Choudhary की मौत ?

Fact Check: सोशल मीडिया पर सपना चौधरी को लेकर कई मैसेज वायरल हो रहे हैं. जानिए क्या है इसकी सच्चाई...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 9 Sep 2021 11:34 AM GMT
Fact check news
X
सपना चौधरी को लेकर वायरल हो रहे पोस्ट (social media)

Fact Check: फेमस हरियाणवी डांसर और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी (sapna Chaudhary) के निधन को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खुूब वायरल हो रही है। वायरल पोस्ट में लिखा गया है कि एक्ट्रेस सपना चौधरी की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि भी देने लगे। इस पोस्ट की क्या सच्चाई है आगे जानिए।

सिरसा में हुई सपना चौधरी की मौत?

सपना चौधरी की मौत को लेकर वायरल पोस्ट में दावा किया गया है कि सपना चौधरी की मौत सिरसा में एक सड़क हादसे में हुई है। वहीं, फेसबुक पर उनकी मौत से जुड़ी कई पोस्ट तेजी से वायरल होने लगी। इसमें एक यूजर ने लिखा की भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। एक पोस्ट में सपना चौधरी के फोटो के नीचे लिखा है। शत-शत नमन सपना हरियाणवी डांसर।

सपना चौधरी को लेकर वायरल पोस्ट

जांच में गलत पाया गया रिपोर्ट

इस खबर की जब जांच पड़ताल की गई तो पाया गया की यह खबर झूठी है। एक्ट्रेस का कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है। वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इसकी पुष्टि सपना चौधरी के को_एक्टर देव कुमार ने की है। देव ने बताया की यह खबर देख उन्होंने खुद सपना से बात की है। वह अपने परिवार के साथ हैं। उनका कोई एक्सीडेंट भी नहीं हुआ था।

कहां से उड़ी एक्सीडेंट की खबर?

सपना चौधरी के रोड एक्सीडेंट की खबर जब गूगल पर डाला गया, तो इसकी सच्चाई सामने आई। दरअसल, 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास एक रोड एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना में एक 30 साल की महिला भी शामिल थी, जिसकी मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह भी एक कलाकार थी। इतना ही नहीं उसका भी नाम सपना था। इसी को लेकर यह अफवाह फैलाई गई है और सोशल मीडिया पर यह न्यूज वायरल हो रही है।

सपना चौधरी के बारे में जाने

बता दें कि, सपना चौधरी हरियाणवी सिंगर और डांसर हैं। उनका जन्म 1990 में दिल्ली में हुआ। साल 2008 में सपना के पिता भूपेंद्र अत्रि का निधन हो गया। उस समय वह सिर्फ 18 साल की थी। यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story