×

जाने विराट-अनुष्का की लाडली गुड़िया की तस्वीर का सच, जमकर वायरल हो रही

Fact Check : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 Dec 2021 7:36 AM GMT
fact check latest news
X

इंतेजार खत्म! वायरल हो रही विराट और अनुष्का शर्मा की बेटी की तस्वीर (सोशल मीडिया)

Fact Check : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। विराट और अनुष्का शर्मा के फैंस उनकी बेटी की तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में विराट अपनी बेटी को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन क्या तस्वीर में दिख रहा ये शख्स सच में विराट कोहली ही है। आइए जानते हैं इस तस्वीर की सच्चाई। सोशल मीडिया (social media) पर दो तस्वीरें वायरल हो रही है। हालांकि, दोनों तस्वीर में विराट की तस्वीर साफ नहीं दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को एक ट्विटर यूजर ने कैप्शन के साथ साझा किया है। कैप्शन में लिखा है आखिरकार, विराट कोहली की बेटी वामिका कोहली का चेहरा सामने आया।


वायरल तस्वीर की सच्चाई

जब वायरल तस्वीर की जांच की गई, तो हमने पाया कि वायरल हो रही ये तस्वीर विराट कोहली की नहीं है, बल्कि बंगाल के राणाघाट निवासी विराट कोहली (virat kohli Humshakal के हमशक्ल सुशोभन लाहिड़ी की है, जो विराट की तरह ही दिखते हैं। वहीं, तस्वीरों में उनके साथ दिख रही बच्ची उनकी भतीजी है। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है।

विराट के हमशक्ल की तस्वीर वायरल

पश्चिम बंगाल के सुशोभन लाहिड़ी की वायरल हो रही दो तस्वीरों में एक 4 मई की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था मामा भट। वहीं, दूसरी तस्वीर को कुछ पारिवारिक तस्वीरों के एक कोलाज में शामिल किया था, जिसे उन्होंने 16 नवंबर, 2020 को पोस्ट किया था। सुशोभन बताते हैं कि मुझे अब आदत हो गई है कि लोग मुझे विराट कोहली के रूप में संबोधित करते हैं, यहां तक कि कभी-कभी सेल्फी भी मांगते हैं। यह महज संयोग है। हालाँकि, मैं वास्तव में कोहली की पूजा करता हूँ। बता दें कि सुशोभन राणाघाट में डायग्नोस्टिक सेंटर चलाते हैं।

11 जनवरी 2021 को विराट और अनुष्का की बेटी ने लिया था जन्म

विराट और अनुष्का 11 जनवरी, 2021 को एक बच्ची के माता-पिता बने। उन्होंने उसका नाम वामिका रखा, जिसका अर्थ है मां दुर्गा का एक रूप। वो समय-समय पर वामिका की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। हालांकि, इनमें से किसी भी तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story