×

UP Nikay Chunav 2023: फतेहपुर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में डिप्टी सीएम ने किया रोड शो, उमड़ी भारी भीड़

UP Nikay Chunav 2023: फतेहपुर जिले के बिंदकी नगर पालिका के लिए भाजपा की अध्यक्ष पद की उमीदवार राधा साहू के पक्ष में वोट मांगने आये डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने जो विकास कार्य किया है उसको और तेज करने के लिए इस बार ट्रिपल इंजन की सरकार बनवाना जरूरी है जिसके आपका वोट बहुत जरूरी है।

Ramchandra Saini
Published on: 1 May 2023 3:11 PM GMT (Updated on: 1 May 2023 5:49 PM GMT)

UP Nikay Chunav 2023: यूपी के फतेहपुर जिले में नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने आये डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का हेलिकॉप्टर जैसे ही आया कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिया। हेलीकॉप्टर से उतरकर डिप्टी सीएम खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो करते हुए सभा स्थल तक पहुंचे। इस बीच रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं की भीड़ रही। चुनावी सभा में आये कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास पुरुष बताया और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कानून व्यवस्था पर माफिया राज खत्म करने पर नंबर एक रखा।

राधा साहू के पक्ष में प्रचार
फतेहपुर जिले के बिंदकी नगर पालिका के लिए भाजपा की अध्यक्ष पद की उमीदवार राधा साहू के पक्ष में वोट मांगने आये डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने जो विकास कार्य किया है उसको और तेज करने के लिए इस बार ट्रिपल इंजन की सरकार बनवाना जरूरी है जिसके आपका वोट बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो भी योजना लागू किया उसका लाभ गरीब परिवारों को मिल रहा है और कागज पर नही धरातल पर विकास कार्य हुआ है।

नंबर वन पर कानून व्यवस्था
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नंबर एक पर रखा उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में गुंडा माफिया बनाया जा रहे थे योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से गुंडा माफिया राज खत्म कर दिया।प्रदेश में जो माफिया थे या तो जेल में या तो प्रदेश छोड़कर चले गए। यूपी में कानून व्यवस्था नंबर एक पर है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश के डबल इंजन की सरकार ने जो विकास कार्य किया है किसी भी पिछली सरकार में नही हुआ।

वोट के लिए की अपील
इस बार प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार बन रही उसके लिये फतेहपुर के सभी 10 निकाय के अध्यक्ष व सभासद को अपना वोट देकर जीत दिलाने का काम करे जिससे विकास कार्य और तेजी से हो सके। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा,बिंदकी विधायक जय कुमार जैकी,जहानाबाद विधायक राजेन्द्र सिंह पटेल,नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याशी राधा साहू के पक्ष में डिप्टी सीएम के साथ रोड शो कर जनता से समर्थन मांगा।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story