×

Airtel vs Jio: मिल रहा 349 और 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, जानें बेस्ट कौन सा

एयरटेल कंपनी के 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करे तो यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी का डेटा मिलता है। 349 वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जा रही है।

Shraddha Khare
Published on: 10 Feb 2021 12:08 PM GMT
Airtel vs Jio: मिल रहा 349 और 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, जानें बेस्ट कौन सा
X
Airtel vs Jio: मिल रहा 349 और 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, जानें बेस्ट कौन सा photos (socia media)

नई दिल्ली : एयरटेल और जियो दोनों ही कंपनियों के प्लान देश में ज्यादातर यूजर्स इस्तेमाल करते हैं। यह दोनों ही कंपनियां अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान को मार्केट में लाती रहती है। इन दिनों एयरटेल और जियो ने एक जैसे प्रीपेड प्लान को लेकर आई हैं। आपको बता दें कि यह कंपनियां 349 और 599 प्रीपेड प्लान को मार्केट में ढेरों ऑफर के साथ अपने यूजर्स को दे रही है। जानते हैं कौन सी कंपनी के प्लान ज्यादा अच्छे हैं।

Airtel 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल कंपनी के 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करे तो यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। इस प्लान में हर दिन 2 जीबी का डेटा मिलता है। 349 वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जा रही है। हर दिन 100 एसएमएस फ्री दिया जाता है। इसके साथ एयरटेल कंपनी एक्स्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हैलो ट्यून्स जैसी ऑफर दे रही है।

Reliance Jio 349 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो कंपनी अपने 349 वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 3 जीबी का डेटा भी दिया जा रहा है। इसके साथ हर दिन 100 एसएमएस फ्री और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का ऑफर दिया जा रहा है। इस प्लान में जियो टीवी और जियो सब्सक्रिप्शन पैक भी फ्री में दिया जा रहा है।

jio airtel

Airtel 599 रुपये वाला प्लान

एयरटेल कंपनी 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 2 जीबी का डेटा मिलता है। इसके साथ अनलिमिट वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस हर दिन दिया जाता है। इस प्लान में डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी का एक्सिस दिया जाता है।

ये भी पढ़े.....14,700 करोड़ का सुल्तान: दुनिया भर में राजशाही के चर्चे, 7000 कारों का कलेक्शन

Reliance Jio 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो कंपनी 599 वाले प्रीपेड प्लान में 84 दिन के लिए वैलिडिटी दी जाती है। जिसके साथ इस प्लान को 2 जीबी का डेटा हर दिन दिया जाता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इसके साथ इस प्लान में जियो टीवी और जियो सब्सक्रिप्शन पैक भी फ्री में दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े.....एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट में BMC के नोटिस के खिलाफ दायर मुकदमा बिना शर्त वापस लिया

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story