×

Airtel का धमाकेदार ऑफर: मिल रहा 5GB फ्री इंटरनेट डेटा, ऐसे उठाएं फायदा

अब एयरटेल नया ऑफर ‘New 4G SIM या 4G Upgrade Free Data Coupons’ लेकर आया है।

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 5:17 AM GMT
Airtel का धमाकेदार ऑफर: मिल रहा 5GB फ्री इंटरनेट डेटा, ऐसे उठाएं फायदा
X
Airtel का धमाकेदार ऑफर: मिल रहा 5GB फ्री इंटरनेट डेटा, ऐसे उठाएं फायदा (Photo by social media)

लखनऊ: इंडिया में सबसे ज्यादा अच्छा इंटरनेट और कालिंग प्लान एयरटेल ही देता है। इसके कस्टमर्स इसकी सर्विस से बहुत खुश रहते हैं। अब ये अपने कस्टमर्स के लिए नई और अच्छी खबर लाए हैं। अब एयरटेल नया ऑफर ‘New 4G SIM या 4G Upgrade Free Data Coupons’ लेकर आया है।

ये भी पढ़ें:रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज मना रहे 34वां जन्मदिन, इस वेब सीरीज से हुए फेमस

इस ऑफर के अंदर कंपनी अपने नए 4G कस्टमर्स को 5GB डेटा फ्री में दे रही है। मिली जानकारी के मुताबिक नए एयरटेल कस्टमर्स इस 5GB डेटा का यूज़ 1GB के 5 कूपन के रूप में कर सकेंगे, जिसके लिए उन्हें सबसे पहले एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करना होगा। पहली बार प्रीपेड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर Airtel Thanks ऐप के लिए रजिस्टर किया है।

मिलेगा फ्री डेटा

आपको इस ऑफर का फायदा पाने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से Airtel Thanks ऐप का अपडेटेड वर्जन डाउनलोड करना होगा।

airtel airtel (Photo by social media)

ऐसे रीडिम करें कूपन

एयरटेल कंपनी ने बताया है कि क्वालिफाई होने के बाद जीतने वाले यूज़र को अपने आप कूपन मिलने का मेसेज आ जाएगा। ऐसा होने के बाद यूज़र्स Airtel Thanks ऐप के My Coupons सेक्शन में जाकर अपना कूपन व्यू/क्लेम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:UP: बरेली में ‘लव जिहाद’ के आरोप में पहली FIR, नए कानून के तहत दर्ज हुआ केस

ध्यान रखने वाली बात ये है कि कूपन क्रेडिट होने के 90 दिनों के अंदर हर 1 GB वाला कूपन रिडीम किया जा सकता है। ये कूपन तीन दिनों के लिए वैलिड होगा और तीसरे दिन के बाद अपने आप Expire हो जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story