×

Airtel लाया धमाकेदार वाला प्रीपेड प्लान, 200 रूपए से भी कम है इसका दाम

Airtel कंपनी अपने ग्राहकों को एक 179 रुपये का भी प्रीपेड प्लान की सुविधा देती है। कंपनी के इस प्लान में भी ग्राहकों को फ्री कॉलिंग, 2GB डेटा और 300SMS दिए जाते हैं।

Chitra Singh
Published on: 6 Jan 2021 2:08 PM GMT
Airtel लाया धमाकेदार वाला प्रीपेड प्लान, 200 रूपए से भी कम है इसका दाम
X
Airtel लाया धमाकेदार वाला प्रीपेड प्लान, 200 रूपए से भी कम है इसका दाम

नई दिल्ली: वैसे तो देश के टॉप टेलिकॉम कंपनियों (Telecom companies) के नए-नए प्लान्स को लेकर कांटे की टक्कर तो चलती ही रहती है। हाल ही में रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों को लोकस कॉल की फ्री सुविधा मुहैया कराया है। तो वहीं एयरटेल (Airtel) ने भी सस्ते दामों में धमाकेदार प्लान्स लॉन्ज कर रही है। जी हां, एयरटेल (Airtel) के कई ऐसे प्रीपेड प्लान्स है जो कम दामों में 2जीबी (2GB) डेटा प्लान देती हैं। इतना ही नहीं, एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को 200 रूपए से भी कम दाम में 2GB डेटा प्लान्स की सुविध मुहैया कराता है, तो चलिए जानते है कि 200 रूपए से भी कम इन प्रीपेड प्लान के बारे में...

149 रुपए में मिलेगा 2GB डेटा

अगर आप एयरटेल (Airtel) ग्राहक है और आपको डेटा की ज्यादा आवश्यकता पड़ती है, तो आपके लिए कंपनी एक 149 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ऑफर करती है। जी हां, ये प्लान आपके बजट के साथ-साथ काफी किफायती भी है। एयरटेल (Airtel) का 149 रुपए का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग और 300SMS की सुविधा प्राप्त होगी। इसके अलावा 2GB डेटा समाप्त होने के बाद आपको 1MB डेटा के लिए 0.50 रुपये चार्ज कटेगा।

Airtel

179 रुपये में बेहतर सुविधा

कंपनी एक इस प्लान के अलावा एक और बेहतर प्रीपेड प्लान है, जो 200 रूपए से भी कम है। बता दें कि कंपनी अपने ग्राहकों को एक 179 रुपये का भी प्रीपेड प्लान की सुविधा देती है। कंपनी के इस प्लान में भी ग्राहकों को फ्री कॉलिंग, 2GB डेटा और 300SMS दिए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस, Free hello tunes और विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम (Airtel extreme) सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story