इंतज़ार खत्म: Amazon की ‘Great Indian Festival’ सेल जल्द, बंपर डिस्काउंट

कोरोनाकाल में कुछ न कुछ सुनने को मिल रहा है लेकिन इन्ही बीच त्योहारों को सीजन शुरू होने वाला है। जिसको देखते हुए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न ने साल की अपनी सबसे बड़ी सेल Great Indian Festival का ऐलान कर दिया है।

amazon

इंतज़ार खत्म: Amazon की ‘Great Indian Festival’ सेल जल्द, बंपर डिस्काउंट (social media)

नई दिल्ली: कोरोनाकाल में कुछ न कुछ सुनने को मिल रहा है लेकिन इन्ही बीच त्योहारों को सीजन शुरू होने वाला है। जिसको देखते हुए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न ने साल की अपनी सबसे बड़ी सेल ‘Great Indian Festival’ का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें, अमेज़न इंडिया पर एक बैनर जारी हुआ है, जिसपर लिखा है ‘Coming Soon’

ये भी पढ़ें:Live: पीएम मोदी की ‘मन की बात’, कोरोना संकट के बीच इन मुद्दों पर संबोधन

सेल Prime Members के लिए पहले शुरू होगी

सेल को लेकर पेज पर लिखा है कि ये सेल Prime Members के लिए पहले शुरू होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा हमेशा होता आया है। सेल शुरू होने के एक दिन पहले ही प्राइम मेंबर को इसका ऐक्सेस मिल जाता है। तो आइए आपको बताते हैं इन ऑफर्स के बारे में…

amazon
amazon (social media)

माइक्रो साइट से पता चला है कि Home & Kitchen पर 60% तक की छूट पाई जा सकती है, Clothing & Accessories पर 70% तक का डिस्काउंट, Food & gourmet पर 50% तक की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही Electronics & accessories पर 70% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

‘Cashback Rewards’ भी मिल सकता है

आपको सेल में ‘Cashback Rewards’ भी मिल सकता है। ऐसा बताया गया है कि Amazon Pay द्वारा डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे, जिससे ग्राहक हर दिन 500 रुपये की बजत कर सकेंगे। सेल में Exchange Offer भी दिया जा रहा है, जिसके अंदर 13,500 तक की छूट पा सकेंगे।

ये भी पढ़ें:Mann Ki Baat: बस कुछ देर में पीएम मोदी करेंगे देश को संबोधित, सुने यहां…

Amazon Fashion:

ऐसा बताया गया है कि अमेज़न फैशन के ज़रिए कस्टमर्स टॉप ब्रैंड्स पर बड़ी बचत कर सकेंगे। कस्टमर्स को No cost EMI, पॉकेट-फ्रेंडली फैशन, हर दिन नई डील और 30 डेज़ रिटर्न पॉलिसी जैसी नई डील दी जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App