×

Amazon Great Indian Festival Sale: टीवी पर दमदार ऑफर, आज ही करें ऑर्डर

कोरोना के बीच त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है। दशहरे और दिवाली के अच्छे मौके पर आप अपने घर में नई चीज़ें ला सकते हैं। और तो और कम दाम पर आप ये सब Amazon Great Indian Festival Sale 2020 से ले सकते हैं।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 12:32 PM GMT
Amazon Great Indian Festival Sale: टीवी पर दमदार ऑफर, आज ही करें ऑर्डर
X
Amazon Great Indian Festival Sale: टीवी पर दमदार ऑफर, आज ही करें ऑर्डर (social media)

नई दिल्ली: कोरोना के बीच त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है। दशहरे और दिवाली के अच्छे मौके पर आप अपने घर में नई चीज़ें ला सकते हैं। और तो और कम दाम पर आप ये सब Amazon Great Indian Festival Sale 2020 से ले सकते हैं। जी हां यहां आपको हर कैटेगरी पर हेवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्पेशल ऑफर में Amazon Panasonic से लेकर MI तक के Smart TV पर 40% तक का डिस्काउंट दे मिल रहा है।

इन कंपनी की टीवी पर मिल रहा भारी डिस्काउंट। तो यहां देखें पूरी लिस्ट...

ये भी पढ़ें:बिहार में गरजे तेजस्वी: बोले 10 नवंबर को विदाई तय, नीतीश पर साधा निशाना

Panasonic 100 cm (40 inches) Full HD Android Smart LED TV :

ये Smart TV On Amazon 40 इंच का है। 2020 मॉडल के इस टी वी में बढ़िया पिक्चर क्वालिटी और दमदार आवाज के अलावा कई और नए फीचर्स मिलेंगे। इस Smart TV में आप अपना मोबाइल, लैपटॉप या कंप्यूटर से कनेक्ट कर सकते हैं। इस Smart TV On Amazon की कीमत 24,990 रुपए है, लेकिन डील ऑफ में Amazon पर आपको 20% का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 19,990 रुपए होगी।

OnePlus Y Series 80 cm (32 inches) HD Ready LED Smart Android TV :

ये Smart TV On Amazon 32 इंच का है। इस Smart TV On Amazon की कीमत 19,999 रुपए है, लेकिन डील ऑफ में Amazon पर आपको 30% का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 13,990 रुपए होगी।

MI TV 4A Horizon Edition 108cm (43 inches) Full HD Android LED TV :

ये Smart TV On Amazon 43 इंच का है। ये फुल HD एंड्राइड LED TV है। इस टी वी में कई नए और एडवांस फीचर्स है। इसमें 20W Stereo Speakers + DTS-HD है। इसमें आप ब्लूटूथ के जरिये भी कनेक्ट कर सकते हैं। इस Smart TV On Amazon की कीमत 25,999 रुपए है, लेकिन डील ऑफ में Amazon पर आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 23,499 रुपए होगी।

ये भी पढ़ें:क्या तनिष्क विवाद के बाद भी दोहराई जाएगी ‘विवेक’ कथा ?

Samsung 108 cm (43 Inches) Wondertainment Series Full HD LED Smart TV :

ये Smart TV On Amazon 43 इंच का है। पर्सनल कंप्यूटर मोड से आप अपने टी वी को कंप्यूटर या लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं। स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन है इस Smart TV का। इस Smart TV On Amazon की कीमत 38,900 रुपए है, लेकिन डील ऑफ में Amazon पर आपको 30% का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 36,690 रुपए होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story