×

Amazon की Fab Phone Fest सेल शुरू, कम कीमत पर घर ले जाएं लेटेस्ट स्मार्टफोन

अमेजन की feb phone fest सेल में काफी लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदने का मौका दिया जा रहा हैं। आपको बता दें कि अमेजन की इस सेल में ग्राहकों को iphone 12, one plus 8 pro और redmi 9 जैसे स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है।

Shraddha Khare
Published on: 22 Feb 2021 5:51 AM GMT
Amazon की Fab Phone Fest सेल शुरू, कम कीमत पर घर ले जाएं लेटेस्ट स्मार्टफोन
X
Amazon की Fab Phone Fest सेल शुरू, कम कीमत पर घर ले जाएं लेटेस्ट स्मार्टफोन(photo- social media)

नई दिल्ली : आपको बता दें कि यह सेल 22 फरवरी से 25 फरवरी तक अमेजन पर चलेगी। इस सेल में काफी कम कीमत पर लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

इस सेल में खरीद सकते हैं यह स्मार्टफोन

अमेजन की feb phone fest सेल में काफी लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदने का मौका दिया जा रहा हैं। आपको बता दें कि अमेजन की इस सेल में ग्राहकों को iphone 12, one plus 8 pro और redmi 9 जैसे स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है। यह सेल आज से शुरू हो रही है।

iphone 12

अमेजन इंडिया की feb phone fest सेल में iphone 12 को खरीदने का मौका दिया जा रहा है। आईफोन 12 को मार्केट में 64,900 रुपए की कीमत में बेचा जाता है लेकिन अमेजन की इस सेल में 5000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ इस आईफोन पर 3,055 रुपए की नो कॉस्ट EMI दी जा रही है।

one plus 8 pro

अमेजन इंडिया की feb phone fest सेल में कंपनी one plus 8 pro को कम दाम के साथ ग्राहकों को दे रही है। आपको बता दें कि वन प्लस 8 प्रो स्मार्टफोन को 47, 999 रुपए की कीमत पर इस सेल में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इसके साथ इस स्मार्टफोन को sbi क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 3000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

oneplus

ये भी पढ़े.......बीच सड़क लाशों के ढेर: ट्रक का टायर फटा, जोरदार टक्कर में कई मौतें, 17 घायल

Redmi 9

अमेजन की feb phone fest सेल में शाओमी के रेडमी 9 को कम दामों में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि अमेजन की इस सेल में रेडमी 9 को 10, 499 रूपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ग्रहकों को इस स्मार्टफोन पर 9,900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। रेडमी 9 को इस सेल में खरीदने पर कोटक बैंक की तरफ से 10 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े.......जया एकादशी: जानिए इस व्रत की महिमा, कैसे होता है कल्याण

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story