×

New i phone अप्रैल में होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और डिजाइन के बारे में

आईफोन SE 3 को इस अप्रैल में लॉन्च करने की खबर आ रही है। इसके साथ इस नए स्मार्टफोन में होम बटन नहीं दिया जाएगा। इसके साथ इस नए आईफोन में वॉइड नॉच को भी हटा दिया गया है। आपको बता दें कि इस i phone SE 3 में पंच होल कैमरा को सेंटर में दिया जाएगा।

Shraddha Khare
Published on: 1 Feb 2021 8:12 AM GMT
New i phone अप्रैल में होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और डिजाइन के बारे में
X
New i phone अप्रैल में होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और डिजाइन के बारे में photos (social media)

नई दिल्ली : ऐपल आईफोन कंपनी नए -नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। आईफोन SE 3 को कंपनी अप्रैल महीने में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ कंपनी एयर पॉड्स प्रो को भी लॉन्च कर सकती है। इससे पहले कंपनी ने ऐपल आईफोन SE को 2020 में लॉन्च किया था और इस आईफोन की कीमत मार्केट में 39,900 रुपये रखी गई थी। जानते हैं इस नए स्मार्टफोन आईफोन SE 3 के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

i phone SE 3

आईफोन SE 3 को इस अप्रैल में लॉन्च करने की खबर आ रही है। इसके साथ इस नए स्मार्टफोन में होम बटन नहीं दिया जाएगा। इसके साथ इस नए आईफोन में वॉइड नॉच को भी हटा दिया गया है। आपको बता दें कि इस i phone SE 3 में पंच होल कैमरा को सेंटर में दिया जाएगा। आईफोन ने इस नए स्मार्टफोन में कई बदलाव के साथ इसे मार्केट में उतारेगी। i phone SE 3 को बिना नॉच के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

i phone SE 3 स्पेसिफिकेशन

नए i phone SE 3 की डिस्प्ले 5.4 इंच की दी जा रही है। इस बार आईफोन SE 3 में i phone12 की तरह डिस्प्ले दिखने की बात कही गई है। इसके साथ इस फोन में फ्रंट में सिंगल और रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। आईफोन SE (2020) से आईफोन SE 3 (2021) में काफी फर्क देखने को मिलेगा।

i phone

यह भी पढ़ें… Flipkart Offer: आज है आखिरी डेट, Samsung पर 33000 रु. की छूट, जल्दी बुक करें

i phone SE 3 की कीमत

ऐपल आईफोन कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च करने की बात कही है। इस नए स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है। आईफोन कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत 36000 के आसपास होने उम्मीद की जा रही है। अभी इस आईफोन SE 3 की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें… 8 फरवरी को होगा Xiaomi का बड़ा धमाका, MIUI 12.5 की होगी लॉन्चिंग

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story