×

Apple ने लाॅन्च किया ये शानदार हेडफोन, कीमत जानकार हो जाएंगे दंग

एप्पल के इस हेडफोन में स्टेनलेस स्टील हेडबैंड दिया जा रहा है। इस हेडबैंड को अलग - अलग साइज के साथ एडजस्ट किया जा सकता है। AirPods Max में डिजिटल क्राउन दिया गया है। जिसके चलते यूजर्स वॉल्यूम कंट्रोल कर सकते हैं।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 3:38 PM GMT
Apple ने लाॅन्च किया ये शानदार हेडफोन, कीमत जानकार हो जाएंगे दंग
X
Apple ने लाॅन्च किया ये शानदार हेडफोन, कीमत जानकार हो जाएंगे दंग photos (social media)

नई दिल्ली : एप्पल ने ओवर द इयर हेडफ़ोन AirPods Max लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि पहले यह खबर थी कि कंपनी इस हेडफोन को iPhone 12 सीरीज के साथ लॉन्च करेगी लेकिन कंपनी ने इस हेडफोन को पहले ही लॉन्च कर दिया है। एप्पल कंपनी ने AirPods Max को लॉन्च करने के लिए किसी भी तरह का इंवेंट नहीं किया है।

AirPods Max के फीचर्स

AirPods Max में ऐडेप्टिव EQ सहित ऐक्टिव नॉयज कैंसिलेशन फीचर्स दिया गया है। आपको बता दें कि इस हेडफोन में H1 चिप लगा होता है। इस हेडफोन में एडवांस फीचर्स दिया गया है। जिसके चलते इसमें स्पैटियल ऑडियो दिया गया है। इस हेडफोन की ऑडियो क्वॉलिटी की बात करें तो कंपनी ने इसमें 40 mm डायनैमिक ड्राइवर भी दिया गया है। जिसे एप्पल ने ही डिज़ाइन किया है।

AirPods Max के पांच कलर

Apple AirPos Max के इस हेडफोन में पांच कलर वेरिेएंट्स दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस हेडफोन में स्पेस ग्रे, सिल्वर, स्काई ब्लू, ग्रीन और पिंक कलर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि अमेरिका में इस हेडफोन के लिए प्री ऑडर भी आज से शुरू कर दिया गया है। लेकिन इस हेडफोन की बिक्री 15 दिसंबर से शुरू हो रही है।

AirPods Max डिजिटल क्राउन

एप्पल के इस हेडफोन में स्टेनलेस स्टील हेडबैंड दिया जा रहा है। इस हेडबैंड को अलग - अलग साइज के साथ एडजस्ट किया जा सकता है। AirPods Max में डिजिटल क्राउन दिया गया है। जिसके चलते यूजर्स वॉल्यूम कंट्रोल कर सकते हैं। एप्पल वॉच की तरह ही इस क्राउन से हैडफ़ोन को प्ले या पॉज किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस हेडफोन में ऑडियो ट्रैक्स को स्किप किया जा सकता है। इसमें टेलीस्कोपिंग हेडबैंड आर्म्स भी दिए गए हैं। इसके जरिये इसे आसानी से एक्स्टेंड किया जा सकता है। इस हेडफोन की कीमत 59,900 रुपये दी जा रही है।

ये भी पढ़ें : भारत में जल्द लाॅन्च होगा Nokia का लैपटाॅप, ऐसे कर सकेंगे बुकिंग, जानें फीचर्स

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story