×

नया iPhone 12 आज होगा लाॅन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

ऐपल के आईफोन का आज एक लॉन्चिंग इवेंट आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट में लेटेस्ट आईफोन यानी आईफोन 12 सीरीज लॉन्चिंग होने वाली हैं।

Monika
Published on: 13 Oct 2020 5:44 AM GMT
नया iPhone 12 आज होगा लाॅन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
X
आज होगी नए iPhone 12 की लॉन्चिंग, जानें क्या होगी इसकी कीमत

ऐपल के आईफोन का आज एक लॉन्चिंग इवेंट आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट में लेटेस्ट आईफोन यानी आईफोन 12 सीरीज लॉन्चिंग होने वाली हैं। आपको बता दें, कि यह एक लॉकडाउन इवेंट है, जिसे आप आज रात 10.30 बजे से एपल इवेंट की साइट और यूट्यूब चैनल पर देख सकेंगे।

इवेंट को Hi, Speed नाम दिया

ख़बरों की माने तो कंपनी इस इवेंट में चार नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। एपल ने अपने इस इवेंट को Hi, Speed नाम दिया है। इस इवेंट के लोगों पर धयान दें तो इसे गोलाकार बनाया गया है। Hi Speed से 5जी आईफोन की उम्मीद की जा रही है।

ये लेटेस्ट iPhone होंगे लॉन्च

ख़बरों के मुताबिक इस इवेंट में कंपनी अपने चार मॉडल लॉन्च कर सकती है iPhone 12, iPhone 12 Pro, iPhone 12 Pro Max और iPhone 12 mini। बताया जा रहा है कि यह चारों ही मॉडल्स 5जी सपॉर्ट करेंगे। इन लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन के अलावा HomePod mini या ओवर-द-इयर हेडफोन भी लॉन्च कर सकती है।

यह पढ़ें…एक्शन में CM योगी: महिला सुरक्षा पर अहम बैठक, अधिकारियों को दिए ये सख्त निर्देश

अनुमानित कीमत

इन फ़ोन की कीमत के बारे में बात करें तो इन डिवाइस में सबसे सस्ती कीमत होगी 699 डॉलर यानी करीब 51,200 रुपये वही आईफोन 12 की शुरुआती कीमत 799 डॉलर (करीब 58,600 रुपये), आईफोन 12 प्रो की शुरुआती कीमत 999 डॉलर (करीब 73,200 रुपये) और आईफोन 12 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 1,099 डॉलर (करीब 80,600 रुपये) हो सकती है।

यह पढ़ें…महाराष्ट्र से यूपी पहुंचा नशा कारोबार: NCB को भनक तक नहीं, लखनऊ में भंडाफोड़

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story