×

गजब की डील! जल्दी खरीद ले ये सामान बेस्ट ऑफर्स पर, नहीं मिलेगा दुबार मौका

इए फेस्टिव अगर कर रहें हैं आप ऑनलाइन शॉपिंग तो हम आपको बतातें हैं ऐसी साईट जहां आपको मिलेगा अपनी पसंद का सामान वो भी अपनी पसंद के कीमत पर।

Roshni Khan
Published on: 26 Oct 2019 11:40 AM GMT
गजब की डील! जल्दी खरीद ले ये सामान बेस्ट ऑफर्स पर, नहीं मिलेगा दुबार मौका
X

नई दिल्ली: इए फेस्टिव अगर कर रहें हैं आप ऑनलाइन शॉपिंग तो हम आपको बतातें हैं ऐसी साईट जहां आपको मिलेगा अपनी पसंद का सामान वो भी अपनी पसंद के कीमत पर। हम आपको बतातें हैं ऐसे ले सामान वो भी बेस्ट डील्स के साथ। तो आप अमेजन की साईट से ले सकते हैं सामान। ज्यादा जानकारी के लिए अमेज़न की साईट से जाने पूरी इनफार्मेशन। ऑनलाइन शॉपिंग के लिए आप देख सकते हैं ये ऑप्शन्स।

ये भी देखें:हिंदू नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरन की प्रेस कॉन्फ्रेंस

TP-Link Archer C20 AC750 Wireless Dual Band Router-

अगर आपने अब तक वाईफाई नहीं लगवाया है तो लगवा लीजिए क्योंकि इससे आपको मिलता है सुपरफास्ट इंटरनेट। इसके बाद आप अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट का मजा ले सकते हैं। वाईफाई लगवाने के लिए अगर आप राउटर खरीदना चाहते हैं तो इस ऑप्शन को देख सकते हैं। इस पर आपको भारी छूट मिल रही है। इस प्रोडक्ट की MRP 2,399 रुपए है लेकिन अमेजन पर यह आपको महज 1,299 रुपए खर्च करके मिल जाएगा।

Milton Thermosteel Flip Lid Flask-

मिल्टन का यह थर्मोस्टील फ्लिप लिड फ्लास्क सर्दियों में काफी काम आने वाला है। इस फ्लास्क की स्टोरेज कैपिसिटी एक लीटर की है। यह एक बेस्टसेलर प्रोडक्ट है। इसकी एमआरपी 880 रुपए है, जिसे अमेजन से 688 रुपए में खरीदा जा सकता है।

AmazonBasics Microfiber Duvet Cover Set- Twin/Twin XL, Dark Grey (167x228) Duvet Cover and a (50।8x26) Pillow sham -

यह Duvet Cover ग्रे, स्पा ब्लू, नेवी ब्लू और व्हाइट जैसे कलर ऑप्शन्स में आता है। इस सेट में आपको Duvet Cover के सेट के साथ एक pillow sham भी मिलता है। डील में आप इस पैक को 899 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।

Amazon Brand- Solimo Smart LED Light, 9W, B22 Holder, Alexa Enabled -

अमेजन के सोलिमो ब्रांड का यह स्मार्ट एलईडी लाइट 9 वॉट का है। यह एलईडी बल्ब एलेक्सा इनेबल्ड है। इस प्रोडक्ट पर आपको एक साल की वारंटी मिलेगी। इसे आप 699 रुपए में अपने पते पर मंगा सकते हैं।

ये भी देखें:सलमान को भयानक ग़ुस्सा! सेट पर ही भाईजान ने कर दिया इनका ये हाल

boAt Rockerz 255 Sports Bluetooth Wireless Earphone with Immersive Stereo Sound and Hands Free Mic-

अगर आप दिवाली सेल में इस इयरफोन को खरीदने से रह गए हैं तो अब भी देरी नहीं हुई है। अमेजन्स च्वाइस वाला यह प्रोडक्ट ऑनलाइन मार्केट प्लेस अमेजन की वेबसाइट पर बहुत कम दाम में मिल रहा है, तो देर किस बात की है। इसे अभी ऑर्डर कीजिए 1,499 रुपए खर्च करके।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story