×

Realme का सस्ता मोबाइलः फीचर इतने जबर्दस्त, Phone Price बहुत कम

इस मोबाइल में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। Realme 7 का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रहा है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है

Roshni Khan
Published on: 28 Jan 2021 3:40 AM GMT
Realme का सस्ता मोबाइलः फीचर इतने जबर्दस्त, Phone Price बहुत कम
X
Realme का सस्ता मोबाइलः फीचर इतने जबर्दस्त, Phone Price बहुत कम (PC: social media)

लखनऊ: रियलमी डे सेल 26 जनवरी से शुरू हो गई है। सेल में रियलमी के काफी बेतरीन और दमदार फीचर्स वाले प्रोडक्ट मिल रहे है वो भी काफी अच्छे रेट पर। सेल में आप रियलमी की टीवी, स्मार्ट बैंड और मोबाइल को काफी सस्ते में मिल रहा है। वहीं अगर इसी में बात करें रियलमी के 64 मेगापिक्सल वाले फोन की तो आप इसे अच्छी डील पर खरीद सकते है। जानकारी के लिए बता दें इस मोबाइल को कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया है। जानकारी के मुताबिक रियलमी 7 को 14,999 रुपये में मिल रहा है। तो आइए जानते हैं फोन के फीचर्स के बारे में...

ये भी पढ़ें-Astro News: इन फूलों से जीवन होगा तनावमुक्त, ग्रह रहेंगे शांत, जानें कैसे?

इस मोबाइल में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। Realme 7 का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रहा है और इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है। ये फोन मिस्ट ब्लू और मिस्ट वाइट, दो कलर ऑप्शंस में आता है।

मोबाइल में 64 मेगापिक्सल कैमरा

क्वॉड कैमरा सेटअप वाले फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर मिल रहा है। 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है।

ये भी पढ़ें-राफेल भारत पहुंचेः बिना रुके तय की 7000 KM की दूरी, वायुसेना में बढ़े लड़ाकू विमान

पावर के लिए इस मोबाइल में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है, जो 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। और तो और कंपनी का ये कहना है कि ये मोबाइल सिर्फ 26 मिनट में डिवाइस के चार्ज को 0 से 50 फीसदी तक ले जा सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story