×

Flipkart Bonanza Sale: बहुत सस्ता मिल रहा ये दमदार स्मार्टफोन, फटाफट करें बुक

मोबाइल में आपको 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मौजूद है।

Roshni Khan
Published on: 27 Jan 2021 3:02 AM GMT
Flipkart Bonanza Sale: बहुत सस्ता मिल रहा ये दमदार स्मार्टफोन, फटाफट करें बुक
X
Flipkart Bonanza Sale: बहुत सस्ता मिल रहा ये दमदार स्मार्टफोन, फटाफट करें बुक (PC: social media)

लखनऊ: अगर आप मोबाइल लेने का सोच रहे हैं तो 26 जनवरी के मौके पर ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart ने मोबाइल पर बेस्ट डील निकाली है। ये सेल 25 जनवरी से 29 जनवरी तक चलेगी। सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने ICICI बैंक से पार्टनरशिप की है, जिसके अंदर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। सेल में रियलमी जैसे ब्रैंड के मोबाइल को काफी कम रेट में खरीदा जा सकता है। आप सेल से रियलमी C12 सही कीमत पर घर ले जा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस 6000mAh बैटरी वाले दमदार मोबाइल की कीमत सिर्फ 8,499 रुपये है। इस मोबाइल में आपको 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा और 6000mAh वाली पावरफुल बैटरी मिल रही है। तो आइए आपको बताते हैं मोबाइल फीचर्स के बारे में...

ये भी पढ़ें:दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाली एनएच-9 और एनएच-24 बंद, आनंद विहार रूट से कर सकते हैं यात्रा

मिलेगा बढ़िया डिस्प्ले और कैमरा

मोबाइल में आपको 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मौजूद है। मोबाइल में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया जा रहा है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। कस्टमर्स इस फोन को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट: तांडव वेब सीरीज निर्माताओं की याचिका पर सुनवाई आज, FIRs रद्द करने की अपील

चार्जिंग के लिए मोबाइल में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग सपॉर्ट करती है। इस मोबाइल से 46 घंटे लगातार कॉल पर बात की जा सकती है। इस मोबाइल को सिर्फ एक ही वेरिएंट 3 GB रैम+32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में लाया गया है, जिसे फ्लिपकार्ट पर 8,499 रुपये के रेट में मिल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story