×

गजब का ऑफर! बजाज की ये शानदार बाइक ले जाएँ इतने में

त्यौहारों का सीजन शुरू हो गया है। लोग अपनी खरीदारियों के लिए इसका वेट करते हैं। क्योंकि बहुत सी जगह ऑफर्स मिलते हैं, जिस वजह से लोगों को अपने जरुरत का सामान सही रेट में मिल जाता है। गाड़ी, घर का सामान या मोबाइल सब पर अच्छे ऑफर मिल जाते हैं।

Roshni Khan
Published on: 30 Jun 2023 3:02 AM GMT
गजब का ऑफर! बजाज की ये शानदार बाइक ले जाएँ इतने में
X

नई दिल्ली: त्यौहारों का सीजन शुरू हो गया है। लोग अपनी खरीदारियों के लिए इसका वेट करते हैं। क्योंकि बहुत सी जगह ऑफर्स मिलते हैं, जिस वजह से लोगों को अपने जरुरत का सामान सही रेट में मिल जाता है। गाड़ी, घर का सामान या मोबाइल सब पर अच्छे ऑफर मिल जाते हैं।

ऐसा ही एक ऑफर आया है अगर आप बाइक लेने का सोच रहें हैं तो इस फेस्टिव सीजन के चलते बजाज अपनी बाइक पर 6 हजार रुपए की छूट दे रहा है। ये भारी डिस्काउंट आपको Bajaj की फ्लैगशिप बाइक डोमिनार 400 पर मिल रहा है। इस बाइक को ऑन रोड प्राइस से 6,000 रुपए कम में खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के अलावा बजाज फ्री सर्विस जैसे कई शानदार ऑफर्स भी दे रहा है।

Image result for dominar 400

ये भी देखें:जयंती विशेष: शास्त्री की एक अपील पर, भूखा रहा था देश

पांच फ्री सर्विस

आप डोमिनार 400 खरीदते हैं तो आपको छह हजार रुपए का डिस्काउंट तो मिलेगा ही, साथ ही बजाज आपको बाइक के साथ पांच फ्री सर्विस भी देगा। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही इस बाइक की कीमत 10 हजार रुपए तक बढ़ाई थी, जिसके बाद अब त्योहारी सीजन आने के चलते कंपनी इस बाइक पर 6 हजार का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इससे पहले जुलाई में भी बजाज ने डोमिनार 400 के प्राइस में छह हजार रुपए की बढ़ोतरी की थी।

ये भी देखें:खादी मात्र कपड़ा नहीं, आज फैशन के साथ स्वावलंबी होने का है मूल मंत्र

नए फीचर्स के साथ नई डोमिनार

Image result for dominar 400

डोमिनार को कंपनी ने कई अहम अपडेट्स के साथ अप्रैल में 1.74 लाख रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया था। बाइक के डीजन से लेकर इसकी पावर तक को अपडेट किया गया था। अब ये बाइक 40bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसके अलावा इसमें 43mm अपसाइट डाउन (USD) फोर्क्स भी दिए गए थे, जो कि इसे पावरफुल मसकुलर लुक देते हैं। साथ ही अपडेटेड डोमिनार में ट्विन बैरल एग्जॉस्ट और ट्विन चैनल ABS जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। अभी इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.90 लाख रुपए है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story