×

सस्ता हुआ IPhone 11 : 20 हजार कम हुए दाम, आज ही कर लें बुक आप सभी

सेल से पहले इस फोन की कीमत 99,999 रुपये थी। फोन को अगर एक्सचेंज ऑफर में खरीदेंगे तो 26,601 रुपये तक का और फायदा हो सकता है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 25 Dec 2020 12:07 PM GMT
सस्ता हुआ IPhone 11 : 20 हजार कम हुए दाम, आज ही कर लें बुक आप सभी
X
28 दिसंबर तक चलने वाली इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स के साथ ही पॉप्युलर स्मार्टफोन्स पर भी बंपर छूट और कुछ बेस्ट ऑफर दिए जाएंगे। सेल की खास बात है

नई दिल्ली: 26 दिसंबर से 28 दिसंबर तक फ्लिपकार्ट की शुरू होने वाली है। 28 दिसंबर तक चलने वाली इस इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स के साथ ही पॉप्युलर स्मार्टफोन्स पर भी बंपर छूट और कुछ बेस्ट ऑफर है। इस सेल में आईसीआई बैंक के कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। तो नए साल का स्वागत नए स्मार्टफोन के साथ करना चाहते हैं, तो यह सेल आपके लिए है। जानते हैं सेल में मिलने वाले कुछ बेस्ट ऑफर्स...

आईफोन (iPhone XR) पर डिस्काउंट

इस आईफोन को सेल में 38,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। आम दिनों में इस फोन की कीमत 47,900 रुपये रहती है। फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदने पर 13 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

यह पढ़ें...नहीं मिला पैसा: PM किसान सम्मान निधि का ऐसे उठायें फायदा, इस नंबर पर करें कॉल

smartphone

रियलमी X3 ऑफर

रियलमी का स्मार्टफोन सेल में 27,999 रुपये की बजाय 23,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। फोन में 6.57 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। 8 जीबी रैम और 128 जीबीके इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा है।

आईफोन iPhone 11 प्रो पर छूट

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में फोन को 20 हजार रुपये की छूट के बाद 79,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल से पहले इस फोन की कीमत 99,999 रुपये थी। फोन को अगर एक्सचेंज ऑफर में खरीदेंगे तो 26,601 रुपये तक का और फायदा हो सकता है।

यह पढ़ें...क्रिसमस के रंग में डूबे बॉलीवुड के स्टार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

बेस्ट डील

सेल में मोटोरोला 5G स्मार्टफोन सस्ता मिलने वाला है। इस फोन को कंपनी ने 20,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था, लेकिन सेल में इसे 19,999 रुपये की में खरीद सकते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story