×

फ्लिपकार्ट बंपर सेल: ग्रोसरी सामानों पर भारी छूट, खरीदें 1 रुपए से 19 रुपए के सामान

फ्लिपकार्ट ग्रोसरी सामान पर काफी भारी छूट लेकर आई है। इस डील में आप बादाम के 100 ग्राम वाले पैकेट को 1 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ 1 किलो चीनी को 19 रुपए में खरीद सकते हैं। 19 रुपए में 500 ग्राम काबुली चने को खरीद सकते हैं।

Shraddha Khare
Published on: 14 Feb 2021 8:13 AM GMT
फ्लिपकार्ट बंपर सेल: ग्रोसरी सामानों पर भारी छूट, खरीदें 1 रुपए से 19 रुपए के सामान
X
फ्लिपकार्ट बंपर सेल: ग्रोसरी सामानों पर भारी छूट, खरीदें 1 रुपए से 19 रुपए के सामान photos (social media

नई दिल्ली : वेलेंटाइन डे के मौके पर फ्लिपकार्ट से अपने घर के सामानों को कम दामों में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट ई - कॉमर्स कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार डील लेकर आई है। इस डील में किचन के सामानों को बड़े ही कम दामों पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इस "Today's offer " की डील में 1 रुपए से लेकर 19 रुपए तक के कई सामानों को खरीदा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट ग्रोसरी सामान पर भारी छूट

ई - कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर घर के सामानों के अलग से एक सेक्शन बनाया गया है। जिसमें घर के डेली सामानों को काफी सस्ते दामों में खरीदा जा सकता है। आज की इस डील में 1 रुपए में आनंदा देशी घी, 1 रुपए में 1 किलो पिल्सबरी चक्की आटा, 19 रुपए में 500 ग्राम काबुली चना, 1 किलो चीनी 19 रुपए में दी जा रही है।

19 रुपए में फ्लिपकार्ट डील

फ्लिपकार्ट ग्रोसरी सामान पर काफी भारी छूट लेकर आई है। इस डील में आप बादाम के 100 ग्राम वाले पैकेट को 1 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ 1 किलो चीनी को 19 रुपए में खरीद सकते हैं। 19 रुपए में 500 ग्राम काबुली चने को खरीद सकते हैं। इस डील में सिर्फ 19 रुपए में घर के किचन के कई सामानों को खरीद सकते हैं। 101 रुपए की छूट दी जा रही है। 2 किलो के एरिअल पर 149 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े......सामने आईं Dia Mirza की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें, कल इनसे करेंगी शादी

grocery product

किचन के इन सामानों पर भारी छूट

फ्लिपकार्ट ग्रोसरी के कई सामानों पर ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर में 200 रुपए में 5 किलो चारमीनार चावल दिया जा रहा है। इसके साथ 1.2 कॉर्न फलैक्स पर 64 रुपए की छूट दी जा रही है। 1 लीटर डव शैम्पू पर 273 रुपए की भारी छूट दी जा रही है। 750 ग्राम नमकीन पर 101 रुपए की छूट दी जा रही है। 2 किलो के एरिअल पर 149 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े......फिर नजरबंद हुए उमर और फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती के पुलवामा जाने पर रोक

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story