×

भारी छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर खास TV सेल, 11 फरवरी तक, मौका हाथ से ना जाने दें

फ्लिपकार्ट पर की शुरुआत 8 फरवरी से हो गई है। जैसा कि नाम से पता चल रहा है फ्लिपकार्ट की यह सेल खासतौर पर TV पर छूट देने के लिए आयोजित की गई है। सेल के टाइटल में गी लिखा है, ‘Sale on Best Selling TVs’। अगर आप स्मार्ट TV खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो

suman
Published on: 9 Feb 2020 7:30 AM GMT
भारी छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर खास TV सेल, 11 फरवरी तक, मौका हाथ से ना जाने दें
X

नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट पर की शुरुआत 8 फरवरी से हो गई है। जैसा कि नाम से पता चल रहा है फ्लिपकार्ट की यह सेल खासतौर पर TV पर छूट देने के लिए आयोजित की गई है। सेल के टाइटल में गी लिखा है, ‘Sale on Best Selling TVs’। अगर आप स्मार्ट TV खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन मौका है। सेल की बेस्ट डील जानने से पहले ध्यान रखें इस सेल का आखिरी दिन 11 फरवरी को है।

यह पढ़ें...अलर्ट हो जाएं पेंशन धारकों: सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला…

सेल में नोकिया, सैमसंग, मोटोरोला, Mi जैसी ब्रांड पर छूट दी जा रही है। बताया गया है कि सेल में मोटोरोला की टीवी (Android 9 TV)को 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस कैटेगरी की टीवी के लिए फ्लिपकार्ट ने बिग स्क्रिन( Big Screen TVs )नाम का सेक्शन बनाया है। यहां 32 इंच की TV कैटेगरी में( Mi HD Ready Android TV )है, जिसे सिर्फ 12,499 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं सोनी के 32 इंच HD Ready TV को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। सेल में 40 इंच, 43 इंच और 50 इंच की टीवी पर मिल रहे डिस्काउंट की अलग से लिस्ट जारी की है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर 65 इंच की TV पर भी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

यह पढ़ें...बैंक खाताधारकों के लिए बड़ी खबर: मर्ज होने जा रहे ये बैंक, जल्द निपटा लें अपने काम

इसमें टीवी पर 65% की छूट दी जा रही है। इसमें Vu Pixelight (65 इंच) की Ultra HD LED Smart TV पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।इस टीवी की असल कीमत 80 हज़ार रुपये हैं, मगर सेल में इसे 51,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत (VU) की इस टीवी पर 21,500 रुपये की छूट दी जा रही है।

यह पढ़ें...उड़ने वाली टैक्सी: रखेगी आपका ख्याल और भी है बहुत कुछ खास

suman

suman

Next Story