×

आपके लिए आए शानदार प्लानः जानिये टेलीकॉम कंपनियों के आफरों के बारे में

एयरटेल, वोडाफोन और रिलायंस जियो ने कुछ धांसू प्लान निकाले है। आइयें चलते है और जानते है कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में जिस्मी आपको 450 में हर दिन 4जीबी तक डेटा मिल जाएगा। साथ ही इनमें फ्री कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं।

Rahul Joy
Published on: 16 Jun 2020 6:12 AM GMT
आपके लिए आए शानदार प्लानः जानिये टेलीकॉम कंपनियों के आफरों के बारे में
X
jio, airtel & vodafone

नई दिल्ली: जैसें कि हम सब जानते है कि कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन घोषित हो गया था। जिसके चलते लोग या तो घर से काम कर रहे थे या फिर घरों में ही बंद थे। ऐसे में लोग मोबाइल का इस्तेमाल ज्यादा करने लगे थे और उससे भी ज्यादा इस्तेमाल नेट का होने लगा था। अभी अनलॉक 1 लागू तो हो चुका है लेकिन कई लोग अभी भी घर में ही लॉक है।

ऐसे में टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को कई शानदार प्लान ऑफर कर रही हैं। एयरटेल, वोडाफोन और रिलायंस जियो ने कुछ धांसू प्लान निकाले है। आइयें चलते है और जानते है कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में जिस्मी आपको 450 में हर दिन 4जीबी तक डेटा मिल जाएगा। साथ ही इनमें फ्री कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं।

वोडाफोन (299 का प्लान )

वोडा के इस प्लान को कंपनी अभी डबल डेटा ऑफर के साथ दे रही है, मतलब इस प्लान में रोज 2जीबी+2जीबी यानी कि टोटल 4जीबी डेटा मिल जाता है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

दिल्लीः भारत में अमेरिकी राजदूत केन जस्टर ने 100 वेंटिलेटर की पहली खेप सौंपी

वोडाफोन (449 का प्लान )

वोडा के इस प्लान में भी आपको डेली 2जीबी+2जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को भी वोडाफोन प्ले और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है।

एयरटेल (398 का प्लान )

एयरटेल के इस प्लान में आपको रोज 3जीबी डेटा मिलेगा। 28 दिन की वैलिडिटी वाला यह प्लान किसी भी नेटवर्क के लिए ट्रऊ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में आपको एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, जी5 और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। पतना ही नहीं इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को FASTag की खरीद पर 150 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

जिओ (349 का प्लान )

जियो के इस प्लान में रोज 3जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 मिनट्स मिलते हैं। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी ऑफर किया जा रहा है।

जिओ (401 का प्लान )

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 3जीबी के साथ 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस हिसाब से प्लान में कुल 90जीबी हाई-स्पीड डेटा मिल जाता है। डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए फ्री कॉलिंग और नॉन-जियो नेटवर्क्स के लिए 1000 मिनट्स मिल जाते हैं। प्लान जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

देश में बीते 24 घंटों में 10,667 नए कोरोना केस मिले, 380 मरीजों ने तोड़ा दमः स्वास्थ्य मंत्रालय

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story