×

Honda CB 350 RS के फीचर्स हैं दमदार, जानिए कितनी है कीमत

भारत में होंडा कंपनी रेट्रो क्रूजर मोटरसाइकिल CB 350 RS को जापानी मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

Shraddha
Published on: 2 April 2021 6:37 AM GMT
Honda CB 350 RS के फीचर्स हैं दमदार, जानिए कितनी है कीमत
X

Honda CB 350 photos (social media)

नई दिल्ली : भारत में मोटर साइकिल कंपनियां कई इजाफे कर रही हैं। आपको बता दें कि होंडा कंपनी रेट्रो क्रूजर मोटरसाइकिल CB 350 RS को जापानी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस बाइक की कीमत जापानी रुपये के हिसाब से 5, 94,000 येन और भारत के हिसाब से इसकी कीमत 3. 94 लाख रुपये रखी गई है।

CB 350 RS को जापान में किया जा रहा लॉन्च

honda कंपनी ने रेट्रो क्रूजर मोटरसाइकिल CB 350 RS को जापानी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि यह मोटरसाइकिल 15 जुलाई से उपलब्ध कराई जाएगी। बताया जा रहा है कि भारत में इस बाइक की कीमत 1. 98 लाख में हुई है। इस मोटरसाइकिल को जापान में दो कलर वैरियंट के साथ लॉन्च किया गया है। जापान में गनमेटल ब्लैक मेटालिक और पर्ल डीप मड ग्रे में लॉन्च किया गया है।

348. 6 cc पावर इंजन दिया गया

honda CB 350 RS के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में 348. 6 cc पावर इंजन का प्रयोग किया जा रहा है। इसके साथ इस इंजन में सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया गया है। बताया जा रहा है कि यह इंजन में 5,500 rpm पर 20. 78 bhp की पावर और 3000 rpm पर 30 Nm का पीक टॉर्क दिया गया है जो इसके लिए काफी सक्षम बताया जा रहा है।

honda CB 350 RS के फीचर्स

होंडा कंपनी की इस बाइक में एक एनालॉग काउंटर और एक छोटे डिजिटल डिस्प्ले के साथ सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। इसके साथ इस बाइक में रियल टाइम माइलेज, औसत माइलेज, गियर पोजिशन, बैटरी वोल्टेज आदि की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए 310 किमी फ्रंट डिस्क और 240 मिमी रियर डिस्क दिया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story