×

1 लाख की बंपर छूट, Hyundai की कारों पर मिल रहा लॉकडाउन ऑफर

गाड़ियों को बिक्री को तेज करने के लिए Hyundai Motor India Limited (HMIL) ने कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी है। केवल इतना ही नहीं कंपनी अपने कार पर ग्राहकों को भारी छूट भी दे रही है।

Shreya
Published on: 7 May 2020 7:14 AM GMT
1 लाख की बंपर छूट, Hyundai की कारों पर मिल रहा लॉकडाउन ऑफर
X
1 लाख की बंपर छूट, Hyundai की कारों पर मिल रहा लॉकडाउन ऑफर

नई दिल्ली: कोरोना के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन का ऑटो इंडस्ट्री पर भी काफी बुरा प्रभाव पड़ा है। इस दौरान सभी ऑटो कंपनियों की बिक्री भी लगभग शून्य रही। हालांकि अब सरकार की तरफ से बिजनेस में सशर्त छूट दी गई है। ऑटो कंपनियों ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। गाड़ियों को बिक्री को फिर से पटरी पर लाने के लिए Hyundai Motor India Limited (HMIL) ने कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी है। केवल इतना ही नहीं कंपनी अपने कार पर ग्राहकों को भारी छूट भी दे रही है। इन कारों की खरीद पर ग्राहकों को 1 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में मौसम अलर्ट: अंधड़ के साथ भारी बारिश की संभावना, कड़ी चेतावनी

'Click to buy' पर घर बैठे कारों की खरीदारी

हाल ही में Hyundai ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'Click to buy' को लॉन्च किया है। इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ग्राहक गाड़ियों की खरीदारी कर सकते हैं। बता दें कि 'Click to buy' अपनी तरह का पहला ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म है। Hyundai ने 'Click to buy' को दिल्ली-NCR के कुछ डीलर्स के साथ मिलकर इसी साल जनवरी में लॉन्च किया था। अब इस प्लेटफॉर्म की पहुंच पूरे भारत में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के दौर में महात्मा बुद्ध के संदेशों पर अमल जरूरी: मायावती

Hyundai के इन कारों पर मिला रहा बंपर डिस्काउंट

Hyundai ऑनलाइन कार खरीदने पर हर मॉडल पर डिस्काउंट देगी। तो चलिए जानते हैं कि Hyundai की किन कारों पर डिस्काउंट मिल रहा है। Hyundai Santro पर कंपनी 40 हजार, Hyundai Grand i10 पर 45 हजार, Hyundai Grand i10 Neos पर 25 हजार, Hyundai Tucson पर भी 25 हजार, Hyundai i20 Elite पर 35 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी सबसे ज्यादा डिस्काउंट Hyundai Electra पर दे रही है। इस मॉडल पर 1 लाख रुपये की बंपर छूट दी जा रही है।

नौकरी जाने पर नहीं देनी होगी EMI

वहीं कंपनी ने ऑटो इंडस्ट्री का पहला हुंडई ‘Hyundai EMI Assurance Program’ लॉन्च किया है। इसके तहत अगर कार खरीदने वाले ग्राहक की नौकरी चली जाती है तो उसे तीन महीने की कोई EMI नहीं देनी होग। इस प्रोग्राम से निजी (Private) कंपनियों में काम करने वाले ग्राहकों को अनिश्चितता के समय में भी राहत रहेगी।

यह भी पढ़ें: ऑरेंज और ग्रीन जोन वालों को टेलिकॉम कंपनियाँ अब नहीं देंगी अडिशनल फ्री बेनिफिट्स

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story