×

Itel A47 : इस स्मार्टफोन का दाम 5,499 रुपये से शुरुआत, जानें स्पेसिफिकेशन

itel A47 के लेटेस्ट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा अमेजॉन इंडिया ने कर दिया है। इस स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स के साथ इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

Shraddha Khare
Published on: 1 Feb 2021 7:10 AM GMT
Itel A47 : इस स्मार्टफोन का दाम 5,499 रुपये से शुरुआत, जानें स्पेसिफिकेशन
X
Itel A47 : इस स्मार्टफोन का दाम 5,499 रुपये से शुरुआत, जानें स्पेसिफिकेशन photos (social media)

नई दिल्ली : आईटेल कंपनी ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत मार्केट में काफी कम रेंज में पेश की जाएंगी। आपको बता दें कि itel A 47 की बिक्री 5 फरवरी से शुरू हो जाएगी। कल रविवार को इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है।

आईटेल A47 स्मार्टफोन का स्पेसिफिकेशन

itel A47 के लेटेस्ट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा अमेजॉन इंडिया ने कर दिया है। इस स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स के साथ इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आईटेल के इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की एचडी + आईपीएस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में 1. 4 गीगाहर्ट्ज क्वाड प्रोसेसर दिया जा रहा है।

itel A47 स्मार्टफोन की कीमत

आईटेल A47 ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 5 फरवरी को शुरू होगी। इस आईटेल A47 की कीमत की बात करे तो मार्केट में इसे 5,499 रुपये /- में लॉन्च किया गया है। इसके साथ इस आईटेल के लेटेस्ट स्मार्टफोन को अमेजॉन इंडिया पर उपलब्ध किया जाएगा। आपको बता दें कि आईटेल का यह स्मार्टफोन सिंगल रैम और स्टोरेज के साथ ही आता है।

यह भी पढ़ें… Flipkart Offer: आज है आखिरी डेट, Samsung पर 33000 रु. की छूट, जल्दी बुक करें

itel A47 smartphone

आईटेल A47 का कैमरा

itel A47 स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है। आईटेल A47 स्मार्टफोन में फेस लॉक और फिंगर प्रिंट की सुविधा दी गई है। इस स्मार्टफोन की पावर बैटरी 3020 mAh की बैटरी के साथ दी जा रही है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 9 एंड्राइड के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी में 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें… 8 फरवरी को होगा Xiaomi का बड़ा धमाका, MIUI 12.5 की होगी लॉन्चिंग

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story