×

ग्राहकों की चांदी: Jio ने लाॅन्च किए एक साथ कई नए प्लान, यहां देखें पूरी डिटेल्स

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल से पहले घमकेदार ऑफर पेस किया है। दरअसल रिलायंस जियो ने क्रिकेट धन धना धन प्लान लॉन्च किया है।

Newstrack
Published on: 24 Aug 2020 2:34 PM GMT
ग्राहकों की चांदी: Jio ने लाॅन्च किए एक साथ कई नए प्लान, यहां देखें पूरी डिटेल्स
X
Jio ने लॉन्च किए क्रिकेट धन धना धन प्लान्स

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल से पहले घमकेदार ऑफर पेस किया है। दरअसल रिलायंस जियो ने क्रिकेट धन धना धन प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत सभी क्रिकेट मैच लाइव देखे जा सकते हैं। जियो ने इसके तहत दो प्लान पेश किए हैं। इन प्लान्स को क्रिकेट फैंस को ध्यान में रख कर लॉन्च किया गया है और इसके साथ डेटा भी दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सीएम का बिगड़ा स्वास्थ्य: आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट, सरकार में मचा हड़कंप

499 रुपये वाला प्लान

जियो के 499 रुपये के क्रिकेट प्लान में 1 साल तक के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में हर दिन 1.5GB डेटा हर दिन दिया जाएगा। ये ऑफर पूरे क्रिकेट सीज़न यानी 56 दिनों के लिए वैलिड होगा।

ये भी पढ़ें: क्या बाढ़ पीड़ितों की जान लेने पर आमदा है जिला प्रशासन? तस्वीरें तो यही कह रहीं

Jio ने लॉन्च किये एक साथ कई नए प्लान्स

777 रुपये का प्लान

बात करते हैं 777 रुपये वाले प्लान की, इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar VIP का सब्स्क्रिप्शन दिया जाएगा। साथ ही ये क्वॉर्टरली प्लान है और इसकी वैलिडिटी 84 दिन तक के लिए होगी। इस प्लान में टोटल 131GB डेटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: अनलॉक 4.0 में शुरू हो सकती हैं मेट्रो सेवाएं, गृह मंत्रालय जारी कर सकता है निर्देश: सूत्र

इसके अलावा कंपनी ने 2,599 रुपये का एक क्रिकेट स्पेशल प्लान भी पेश किया है, जिसकी वैधता एक साल की है। साथ ही इसमें आपको कुल 720 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में भी एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

ये भी पढ़ें: ड्राइविंग पर बड़ा ऐलान: सरकार ने दी खुशखबरी, अब नहीं लेनी होगी गाड़ी की टेंशन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story