जियोफोन उपभोक्ताओं को मिलेगा 10 गुना लाभ

कोरोना वायरस के कारण लागू किये गए लॉकडाउन के चलते जिन्हें परेशानी आ रही है, उनके लिए Jio रिचार्ज के वैकल्पिक उपाय लाया है, जैसे कि UPI, ATM, SMS, Call, आदि

नई दिल्ली: जियो उपभोक्ता बहुत बड़ी संख्या में ऑनलाइन रिचार्ज करते हैं। साथ ही अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन भी ऑनलाइन ही चार्ज करते हैं। जो लोग जियो स्टोर या खुदरा स्टोर के माध्यम से रिचार्ज करते हैं। कोरोना वायरस के कारण लागू किये गए लॉकडाउन के चलते जिन्हें परेशानी आ रही है, उनके लिए Jio रिचार्ज के वैकल्पिक उपाय लाया है, जैसे कि UPI, ATM, SMS, Call, आदि।

वैद्यता खत्म होने के बाद भी इनकमिंग चलता रहेगा

लेकिन Jio को लगता है कि उपरोक्त पहल के बावजूद, कुछ JioPhone उपयोगकर्ता अभी भी रिचार्ज करने में असमर्थ हैं और इस वक्त उन्हें इसकी आवश्यकता सबसे अधिक है। इस संकट के समय में Jio अपने JioPhone उपयोगकर्ताओं के साथ खड़ा है।

ये भी देखें: ताकि भूखी न रहे कोई बिमला…

17 अप्रैल 2020 तक मिलेंगे 100 मिनट कॉलिंग और 100 SMS फ्री

17 अप्रैल 2020 तक देश में कहीं भी 100 मिनट की कॉल और 100 एसएमएस मुफ्त सभी JioPhone उपयोगकर्ताओं को इनकमिंग कॉल वैधता अवधि के बाद भी प्राप्त होती रहेगी Jio सदैव अपने उपयोगकर्ताओं के साथ खड़ा रहेगा और उन्हें अभूतपूर्व मूल्यवान सर्विस प्रदान करता रहेगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App