×

Jio का न्यू ईयर ऑफर: अभी कर लें ये फोन बुक, मौका कहीं छूट न जाए

अगर आप जियो का फीचर फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बिल्कुल सही समय है। दरअसल, जियो नए साल के मौके पर अपने कस्टमर्स को जिओ फोन फ्री में दे रहा है।

Shreya
Published on: 27 Dec 2019 10:54 AM GMT
Jio का न्यू ईयर ऑफर: अभी कर लें ये फोन बुक, मौका कहीं छूट न जाए
X
जियो का 199 वाला प्लान: मिल रहा दूसरी कंपनियों से बहुत कुछ ज्यादा

अगर आप जियो का फीचर फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बिल्कुल सही समय है। दरअसल, जियो नए साल के मौके पर अपने कस्टमर्स को जिओ फोन फ्री में दे रहा है। साथ ही जियो फोन खरीदने पर कंपनी एक साल तक अनलिमिटेड कॉल और डाटा भी दे रही है। तो चलिए आपको बताते हैं जियो के इस 'हैप्पी न्यू ईयर 2020' के इस ऑफर के बारे में।

जिओ फोन हैप्पी न्यू ईयर 2020

Reliance Jio ने नए साल के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए 'जिओ फोन हैप्पी न्यू ईयर 2020' नाम का एक ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आप इस फोन को केवल 2020 रुपये में खरीद सकते हैं। जियो फोन खरीदने पर कंपनी यूजर्स को एक साल तक अनलिमिटेड कॉल और डाटा की सुविधा दे रही है। इसके तहत कंपनी एक साल तक डेली 500 और 100 SMS की सुविधा दे रही है।

प्लान में आपको एक साल तक फ्री अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी जाएगी। तो अगर आप भी जियो के इस फीचर फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप 'जिओ फोन हैप्पी न्यू ईयर 2020' ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: चर्चा में सलमान की बहन! दिया ये बेहद नायाब तोहफा, दबंग खान ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

Reliance Jio का 2020 रुपये वाला न्यू ईयर (रिचार्ज) प्लान

इसके अलावा जियो नए साल के मौके पर ‘2020 Happy New Year’ ऑफर पैक लेकर आया है। न्यू ईयर का ये ऑफर 2020 रुपये का है, जो कि एक प्रीपेड रिचार्ज है। 2020 रुपये वाले इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन की है। इसमें कंपनी यूजर्स को डेली डेटा, कॉलिंग और SMS समेत अन्य Benefits भी देने वाला है।

Reliance Jio के 2020 Happy New Year वाले ऑफर प्लान में यूजर्स को रोज 1.5 GB data, जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग, जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12,000 FUP minutes और डेली 100 SMS दिया जाएगा। इसके अलावा 2020 रुपये वाले इस प्लान के साथ रिचार्ज करने वालों को जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Reliance Jio का यह न्यू ईयर प्लान लिमिटेड ऑफर के तहत पेश किया गया है। ये प्लान 24 दिसंबर से उपलब्ध होने जा रहा है। बता दें कि, जियो का ये न्यू ईयर प्लान जियो का मौजूदा 2199 रुपये वाला ऐनुअल प्लान है। लिमिटेड ऑफर के तहत कंपनी इसे कम दाम में उपलब्ध कर रही है।

यह भी पढ़ें: करगिल का ‘बहादुर’ जब ‘हवा में उड़ता ताबूत’ नाम से हो गया कुख्यात

Shreya

Shreya

Next Story