2 GB डेटा रोजाना: सस्ते रिचार्ज प्लान, ये टेलीकॉम कंपनी दे रहीं इतना फायदा

टेलिकॉम कंपनियां हर रोज़ एक दूसरे को टक्कर देने में लगी हुई है। वो नए-नए प्लान लॉन्च करती रहती है। वहीं आज-कल कोरोना की वजह से लोग घर से ही ऑफिस का काम कर रहे है। जिस वजह से उनका नेट पैक जल्दी खत्म हो जाता है।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 5:30 AM GMT
2 GB डेटा रोजाना: सस्ते रिचार्ज प्लान, ये टेलीकॉम कंपनी दे रहीं इतना फायदा
X
हर रोज vodafone-bsnl में मिल रहा शानदार ऑफर (file photo)

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां हर रोज़ एक दूसरे को टक्कर देने में लगी हुई है। वो नए-नए प्लान लॉन्च करती रहती है। वहीं आज-कल कोरोना की वजह से लोग घर से ही ऑफिस का काम कर रहे है। जिस वजह से उनका नेट पैक जल्दी खत्म हो जाता है। तो अगर आप चाहते हैं कि आपको डेली 2GB डेटा और कई खास बेनिफिट मिलेंगे, तो आइए आपको बताते हैं BSNL और Vodafone के 2GB डेटा वाले प्लान के बारे में...

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी का फोकस: ‘मन की बात’ करेंगे आज, देश को दे सकते हैं ये संदेश

bsnl best offers हर रोज vodafone-bsnl में मिल रहा शानदार ऑफर (file photo)

BSNL के 2GB डाटा वाले प्लान्स:

BSNLका 98 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज प्लान काफी फायदेमंद है। ये प्लान की वैलिडिटी 24 दिन के लिए है। आपको इसके साथ ही Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन और फ्री पर्सनल रिंग बैक टोन (PRBT) और अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलते हैं।

BSNLके 365 रुपए वाले प्लान में कस्टमर्स को बहुत तरह के फायदे मिलेंगे। इसमें खास ये है कि इस प्लान में कस्टमर्स को सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग (रोज 250 मिनट्स की लिमिट के साथ) मिलती है। वहीं इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिन की है।

ये भी पढ़ें:IPL 2020: ये खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, सीरीज से पहले टीम को झटका

vodafone best offers हर रोज vodafone-bsnl में मिल रहा शानदार ऑफर (file photo)

Vodafone का 2GB डेटा वाला प्लान:

129 रुपये में कस्टमर्स को हर 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर्स को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इसमें 300 SMS रोजाना मिलेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story