×

Jio, Airtel और Vi के ये हैं सस्ते प्लान, जानिए पूरी डिटेल्स

टेलीकॉम कंपनियां जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी दिग्गज कंपनियां अपने ग्राहकों को अलग - अलग प्लान दे रही हैं।

Shraddha
Published on: 31 March 2021 9:14 AM GMT (Updated on: 31 March 2021 9:18 AM GMT)
Jio, Airtel और Vi के ये हैं सस्ते प्लान, जानिए पूरी डिटेल्स
X

recharge plan photos (social media)

नई दिल्ली : टेलीकॉम कंपनियां जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी दिग्गज कंपनियां अपने ग्राहकों को अलग - अलग प्लान दे रही हैं। बताया जा रहा है कि इन रिचार्जप्लान में 2 जीबी का नेट दिया जा रहा है। आज आपके लिए इन टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज के प्लान ऑफर लेकर आए हैं। तो जानते हैं इन प्लान के बारे में।

एयरटेल का 298 वाला रिचार्ज प्लान

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल 2 जीबी का रिचार्ज प्लान लेकर आई है। बताया जा रहा है कि इस प्लान को 298 में उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 2 जीबी का डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और इसके साथ 100 sms का फायदा मिलता है। इसके साथ फास्टैग का 150 रुपये कैशबैक भी मिलता है। आपको बता दें कि एयरटेल के 2 जीबी वाले प्रीपेड प्लान में 50 रुपये की छूट मिलती है।

jio का 249 वाला प्रीपेड प्लान

रिलायंस जिओ कंपनी 249 वाले प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इसके साथ इस प्लान में 2 जीबी का डेटा मिल रहा है वो भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। इस प्लान में फ्री 100 sms का ऑफर दिया जा रहा है। jio के इस प्लान में कुल 56 जीबी का डेटा दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस प्लान में जिओ के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।


recharge plan photos (social media)


Vi का 299 वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया कंपनी ने 299 रुपये का रिचार्ज प्लान वाला ऑफर दिया है। बताया जा रहा है कि इस प्लान में 4 जीबी का डेटा दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यह प्लान सिर्फ सिर्फ 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। इस प्लान में एक ऑफर दिया जा रहा है कि जिसमें हफ्ते में डेटा जमा कर वीकेंड पर एक साथ इस्तेमाल करने का ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ इस प्लान में अगर यूजर्स zomato से खाना ऑडर करता है , mpl पर गेम खेलने के लिए 125 रुपये का बोनस प्लान भी दे रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story