×

BMW का धमाका: लाॅन्च की दमदार कार, जानिए कीमत और फीचर्स

कंपनी का दावा है कि यह कार सिर्फ 6.1 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। कार 13.95 kmpl का माइलेज देती है।

Newstrack
Published on: 20 Aug 2020 1:34 PM GMT
BMW का धमाका: लाॅन्च की दमदार कार, जानिए कीमत और फीचर्स
X

नई दिल्ली: अपनी लक्ज़री और महंगी कारों के लिए जाने जानी वाली कार निर्माता कंपनी BMW अब एक और धमाका करने को तैयार है। कंपनी ने BMW 3 सीरीज ग्रैन टूरिस्मो शैडो एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। BMW की ये नई कार सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट आई है। इस नई BMW कार की एक्स-शोरूम कीमत 42.50 लाख रुपए है।

नई BMW को घर बैठे करिए बुक

भारत में लॉन्च हुई नई BMW 3 Series Gran Turismo शैडो एडिशन को ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। इसकी ऑनलाइन बुकिंग नई बीएमडब्ल्यू ऑनलाइन सेल्स चैन के ज़रिए की जा सकती है। यानी कि अब इस नई BMW को लेने के लिए आपको किसी शोरूम में जाने की ज़रूरत नहीं है। आप घर बैठे ही इस नई कार को खरीद सकते हैं। और इस कार की सारी खूबियां और इसका सब कुछ अपने घर बैठे ही देख सकते हैं।

BMW 3 Series Gran Turismo BMW 3 Series Gran Turismo

अब इस कार की खूबियों के बारे में बात करें तो शैडो एडिशन में 2.0 लीटर, 4 सिलिंडर टर्बो पेट्रोल मोटर दिया गया है जो 5,200 rpm पर 252PS पावर और 1,450-4,800 rpm पर 350Nm टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह कार सिर्फ 6.1 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। कार 13.95 kmpl का माइलेज देती है।

नई BMW में हैं ये खूबियां

BMW 3 Series Gran Turismo BMW 3 Series Gran Turismo

BMW हमेशा ही अपनी स्टाइलिश और लक्ज़रीनेस के लिए जानी जाती है। अब इस नई BMW 3 Series Gran Turismo शैडो एडिशन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें में 8 स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

BMW 3 Series Gran Turismo

केबिन के भीतर 3 Series Gran Turismo शैडो एडिशन में एल्युमीनियम डोर सिल प्लेट्स, M स्पोर्ट्स लेदर स्टीयरिंग वील, एम्बिएंट लाइटिंग और क्रोम्ड एयर-कॉन वेंट्स दिए गए हैं। साथ ही 3 Series Gran Turismo ब्रेक असिस्ट के साथ ABS, डायनामिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, डायनामिक ट्रैक्शन कंट्रोल दिया गया है। इसमें एप्पल कारप्ले के साथ 8.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story