×

OnePlus ने 60 सेकंड के अंदर बेच दिया 10 अरब का ये स्मार्टफोन, बना दिया रिकाॅर्ड

भारत के बाद वनप्लस ने चीन में नया रिकॉर्ड बनाया है। कंपनी ने OnePlus 7 Pro ने बिक्री के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है। चीन में OnePlus 7 Pro की सेल की बात करें तो यहां 1 मिनट से कम वक्त में कंपनी ने करीब 10 अरब रुपये (1 अरब युआन) के स्मार्टफोन बेच दिए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 25 May 2019 12:15 PM GMT
OnePlus ने 60 सेकंड के अंदर बेच दिया 10 अरब का ये स्मार्टफोन, बना दिया रिकाॅर्ड
X

नई दिल्ली: भारत के बाद वनप्लस ने चीन में नया रिकॉर्ड बनाया है। कंपनी ने OnePlus 7 Pro ने बिक्री के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है। चीन में OnePlus 7 Pro की सेल की बात करें तो यहां 1 मिनट से कम वक्त में कंपनी ने करीब 10 अरब रुपये (1 अरब युआन) के स्मार्टफोन बेच दिए हैं।

चीन के सबसे बड़े ई-टेलर जिंगडॉन्ग के मुताबिक, यह पूरे प्लेटफॉर्म पर अब तक का बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट बना है और OnePlus 7 Pro ने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग कलेक्शन किया है। ग्राहकों को डिवाइस इतना पसंद आ रहा है कि शुरुआत में इसका स्टॉक खत्म होने की बात सामने आई थी।

हालांकि, समय पर वनप्लस सीईओ पेटे लाउ ने कंपनी को निर्देश देते हुए स्टॉक बढ़ा लिया है। वनप्लस इसके साथ ही OnePlus 7 Pro का स्टॉक चाइनीज मार्केट में बढ़ा भी रहा है।

यह भी पढ़ें...इटावा: एकतरफा प्यार में नाकाम होने पर प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत

भारत में भी अमेजाॅन पर OnePlus 7 Pro लॉन्च होने के शुरुआती सात दिनों में सबसे तेजी से बिकने वाला अल्ट्रा प्रीमियम स्मार्टफोन बना है। भारत में वनप्लस 7 प्रो के फिलहाल 2 ही वेरियंट (6GB+128GB और 8GB+256GB) मिल रहे हैं।

बीते दिनों, अमेजॉन ने बताया कि 45,000 रुपये से ज्यादा की कीमत वाले फोन की लिस्ट में वनप्लस 7 प्रो ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म पर बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन बन गया है। हालांकि अमेजॉन में यह नहीं बताया कि आखिर इस फोन की अब तक कितनी यूनिट्स साइट से बिक चुकी हैं।

यह भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल: कमल खिलने के बाद ममता बनर्जी के लिए पार्टी को एकजुट रखने की चुनौती

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है और यह ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड oxygenOS पर चलता है। UFS 3.0 मेमरी के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। कैमरे की बात करें तो वनप्लस 7 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

रियर में OIS, EIS, 7P लेंस और f/1.6 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX586 सेंसर दिया गया है। साथ ही 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल कैमरा और 3X ऑप्टिकल जूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा भी मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा मिलता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story