×

353 रुपये में मिल रहा Redmi 9A स्मार्टफोन, जानिए कहां और कैसे खरीदें...

हर महीने स्मार्ट फ़ोन के नए मॉडल मार्केट में लॉन्च होते रहते हैं। लेकिन आप उनकी कीमतों के चलते उसे खरीद नहीं पाते। तो ऐसे में अमेज़न आपको एक अच्छा मौका दे रहा हैं इस स्मार्टफोन को सस्ते में घर लाने का।

Monika
Published on: 14 March 2021 5:11 AM GMT
353 रुपये में मिल रहा Redmi 9A स्मार्टफोन, जानिए कहां और कैसे खरीदें...
X
Redmi 9A स्मार्टफोन को ले जाए सिर्फ 353 रुपये में

नई दिल्ली: हर महीने स्मार्ट फ़ोन के नए मॉडल मार्केट में लॉन्च होते रहते हैं। लेकिन आप उनकी कीमतों के चलते उसे खरीद नहीं पाते। तो ऐसे में अमेज़न आपको एक अच्छा मौका दे रहा हैं इस स्मार्टफोन को सस्ते में घर लाने का।

शियोमी रेडमी 9A को कंपनी ने 6,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया था। लेकिन आप इस फ़ोन को सिर्फ 329 रुपये के प्रति महीने की EMI में घर ले जा सकते हैं। आइए जानते है कैसे।

दो वेरिएंट में लॉन्च

शियोमी रेडमी 9A दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ था। पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 6,999 रुपये और इसके दूसरे वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 7,499 रुपये है।

इस बैंक से भरे EMI

2GB वेरिएंट वाले फ़ोन EMI के जरिए न्यूनतम EMI 329 रुपये देनी होगी, ये ईएमआई विकल्प वैसे तो कई बैंक्स के कार्ड पर दिया जा रहा है, लेकिन 329 रुपये का सबसे कम ईएमआई ऑफर ग्राहकों को इंडस्लैंड के क्रेडिट कार्ड के ज़रिए दिया जाएगा। इसके अलावा 6,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है। वहीं इसपर बाकी कार्ड ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

वही 3 जीबी रैम वेरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 7,499 रुपये है, लेकिन यूज़र EMI के ज़रिए इस फोन को खरीदते हैं तो उन्हें न्यूनतम EMI 353 रुपये की देनी होगी। जिसे आप सबसे कम ईएमआई ऑफर इंडस्लैंड के क्रेडिट कार्डसे ले सकते है। इसके अलावा 7,100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है।

रेडमी 9A का डिस्प्ले

इस फोन में आपको 6.53 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 20:9 का अस्पेक्ट रेशियो मौजूद है। इस फोन में यूनीबॉडी 3D डिजाइन दिया गया है।

बता दें, रेडमी 9A एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है। फोन में मीडिया टेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है। गेम के शौखीनो के लिए इस फ़ोन को ख़ास बनाया गया है। गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम टेक्नॉलजी दी गई है।

ये भी पढ़ें : बैन होगी चीनी स्मार्टफोन कंपनी: ड्रैगन को फिर झटका, इसलिए लिया गया ये फैसला

कैमरा क्वालिटी

किसी भी फ़ोन में सबसे खास होता है कैमरा रेडमी 9A में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का AI रियर कैमरा दिया गया है। फोन आपको सस्ते में मिल रहा हो लेकिन कैमरे में कई मोड दिए गए हैं। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करे तो Redmi 9A में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : Flipkart carnival sale का आखिरी दिन, इस स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story