×

Poco M2 Pro की सेल: फिर से खरीदने का मौका, कीमत सिर्फ इतनी, जानें फीचर्स

अगर आप मोबाइल खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक अच्छा फ़ोन लायें हैं।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 5:08 AM GMT
Poco M2 Pro की सेल: फिर से खरीदने का मौका, कीमत सिर्फ इतनी, जानें फीचर्स
X

नई दिल्ली: अगर आप मोबाइल खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक अच्छा फ़ोन लायें हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं Poco M2 Pro की जो की इंडियन मार्केट में फ्लैश के जरिए लाया जा रहा है और तो और आज एक बार फिर से इसकी सेल होगी। Poco M2 Pro को दोपहर 12 बजे Flipkart पर आपको खरीदने का मौका मिलेगा। ये मोबाइल तीन कलर वेरिएंट में आपको मिल जाएगा और इसमें खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 5000mAh की मजबूत बैटरी आपको मिलेगी।

ये भी पढ़ें:चीन की हर चाल से वाकिफ है भारत, अब फिर उठाएगा ये बड़ा कदम

कीमत और ऑफर्स

इस मोबाइल में 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है। वहीं 6GB + 64GB मॉडल को यूजर्स 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके टॉप मॉडल 16,999 रुपये की कीमत में मिल जाएगा और इसमें 6GB + 128GB स्टोरेज दी गई है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रीन और ग्रीनर तीन कलर विकल्प में खरीद सकते हैं। Flipkart पर SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Poco M2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Poco M2 Pro में 6।67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसे Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें:आधी रात धरने पर बैठे BJP विधायक, पुलिस के खिलाफ हल्लाबोल, ये है वजह

इस मोबाइल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन का प्राइमरी कैमरा 48MP का है। वहीं 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेंगे। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए नाइट मोड सपोर्ट के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story