×

Reliance Jio 4G ऐंड्रॉयड फोन जल्द होगा लॉन्च, मार्केट में मचाएगा धूम

एक रिपोर्ट में बताया गया था कि, ''जियो और गूगल के सस्ते 4जी फोन्स दिसंबर में लॉन्च होगे। लेकिन अभी खबर आ रही है कि, ये सस्ते मोबाइल 2021 की पहली तिमाही में मार्किट में आएंगे।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 7:04 AM GMT
Reliance Jio 4G ऐंड्रॉयड फोन जल्द होगा लॉन्च, मार्केट में मचाएगा धूम
X
Reliance Jio 4G ऐंड्रॉयड फोन जल्द होगा लॉन्च, मार्केट में मचाएगा धूम (PC: social media)

नई दिल्ली: अब रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए बड़ी और अच्छी खुशखबरी लाए हैं। अब जियो अपने कस्टमर्स के लिए लो-कॉस्ट 4G ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन के लॉन्च में अब तेजी लाएगी। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की कंपनी गूगल के साथ पार्टनरशिप में 5000 रुपये से कम में ऐंड्रॉयड फोन लाने की योजना बना रही है।

ये भी पढ़ें:लखनऊ: अखिलेश यादव के घर के बाहर से MLC उदयवीर सिंह, आशु मलिक और राजपाल कश्यप को पुलिस ने किया गिरफ्तार

2021 की लॉन्च होंगे Jio 4G ऐंड्ऱॉयड फोन

एक रिपोर्ट में बताया गया था कि, ''जियो और गूगल के सस्ते 4जी फोन्स दिसंबर में लॉन्च होगे। लेकिन अभी खबर आ रही है कि, ये सस्ते मोबाइल 2021 की पहली तिमाही में मार्किट में आएंगे। पार्टनरशिप के अंदर गूगल और जियो अफॉर्डेबल 4G और 5G स्मार्टफोन्स डिवेलप करने पर काम कर रही हैं।'' जियो के ऐक्टिव सब्सक्राइबर्स बेस पर्सेंटेज की बात करें तो यह भी भारती एयरटेल है।

reliance reliance (PC: social media)

ये भी पढ़ें:देश में जल्द मिलेगी वैक्सीन: सीरम ने मांगी इस्तेमाल की इजाजत, बनी पहली ऐसी कंपनी

खास बात तो ये है कि जियो ने सिर्फ 5 महीनों में ही 100 मिलियन सब्सक्राइबर का बना लिया था। कंपनी ने खुलासा किया था कि कंपनी का मकसद 500 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ सबसे जल्दी लीडिंग टेलिकॉम ऑपरेटर बनने का है। कंपनी पिछले महीने सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी बन गई। अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि सस्ते ऐंड्रॉयड 4G फोन्स मार्किट में आने के बाद जियो नए सब्सक्राइबर्स को भी जोड़ पाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story