×

jio का शानदार प्रीपेड प्लान, मिलेगा 3 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ

जियो कंपनी 3 जीबी डेटा का प्लान लेकर आ रही है। इस प्लान को 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है।

Shraddha
Published on: 25 March 2021 9:01 AM GMT
jio का शानदार प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 3 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ
X

jio plan photos (social media )

नई दिल्ली : रिलायंस जियो कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आई है। बताया जा रहा है कि जियो ने अपने प्रीपेड प्लान में एक प्लान और जोड़ दिया है। पहले ग्राहकों को 1.5 GB, 2 GB का प्लान मिला करता था लेकिन अब 3 GB डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि इस नए प्लान में क्या कुछ कंपनी दे रही है।

3 GB डेटा प्रीपेड प्लान

Jio company is coming with 3 GB data plan. This plan is being given for 28 days. बताया जा रहा है कि जियो इसके साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज जैसे सब्सक्रिप्शन दे रही है।

5 G नेटवर्क किस साल हो रहा भारत में लॉन्च

भारत में अब बड़ी टेलिकॉम कंपनियां 5 G नेटवर्क को लॉन्च करने का विचार बना रही है। आपको बता दें कि इस प्लान के लिए केंद्र सरकार ने एक बड़ा बयान दिया है। जिसमें इन्होंने कहा है कि 5 जी को अभी इस साल रोलआउट करना काफी मुश्किल हो गया है। बताया जा रहा है कि 6 महीने के बाद तक एक स्पेक्ट्रम नीलामी होनी है। जिसके बाद यह प्लान भारत में रोलआउट किया जायेगा।jio का शानदार प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 3 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ

jio plan photos (social media )

भारत सरकार ने 5 G नेटवर्क को 2 लेकर सुनाया यह फैसला

भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो, एयरटेल जैसी दिग्गज कंपनी 5 G नेटवर्क को 2021 की दूसरी छमाही के बाद लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि इन दोनों कंपनियों ने 5 जी अपनी नेटवर्क को मार्केट में लाने की पूरी तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि बस इन कंपनियों को सरकार की मंजूरी का इन्तजार बाकी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story