×

रिलायंस जियो का आया ये नया ऑफर, मिलेगा 5,300 रुपए का फायदा

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को साथ जोड़े रखने के लिए हमेशा कुछ न कुछ आॅफर्स लाती रहती है। अब कंपनी ने Jio Realme Youth Offer लॉन्च किया है। इस ऑफर में जियो कस्टमर्स को रियलमी का डिवाइस खरीदने पर 5,300 रुपये का फायाद मिलेगा।

Dharmendra kumar
Published on: 27 April 2019 12:54 PM GMT
रिलायंस जियो का आया ये नया ऑफर, मिलेगा 5,300 रुपए का फायदा
X

मुंबई: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को साथ जोड़े रखने के लिए हमेशा कुछ न कुछ आॅफर्स लाती रहती है। अब कंपनी ने Jio Realme Youth Offer लॉन्च किया है। इस ऑफर में जियो कस्टमर्स को रियलमी का डिवाइस खरीदने पर 5,300 रुपये का फायाद मिलेगा।

जियो रियलमी यूथ ऑफर सभी रियलमी स्मार्टफोन खरीदने पर मिल रहा है और हाल ही में लॉन्च हुए रियलमी 3 प्रो के लॉन्च ऑफर्स में भी इसे शामिल किया है।

यह भी पढ़ें...जानिए ऐसा क्या बोल गईं समीरा रेड्डी, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर

ऑफर में जियो ग्राहकों को रियलमी का स्मार्टफोन खरीदने पर 18 डिस्काउंट कूपन्स यूजर को मिलेंगे। सभी की कीमत 100 रुपये है और इस तरह MyJio ऐप में यूजर्स को 1,800 रुपये के कूपन मिल जाते हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स अपने कॉन्टैक्ट नंबर पर 299 रुपये का रीचार्ज प्लान ऐक्टिवेट करवाना होगा।

यह भी पढ़ें...5 साल जेटली-आडवाणी और सुषमा का नरेंद्र मोदी ने किया अपमान: राहुल गांधी

कस्टमर्स को इसके अलावा BookMyShow पर दो टिकट्स बुक करवाने पर (100 रुपये तक) 50 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। इसी तरह Cleartrip पर 3,250 रुपये का कैशबैक भी कस्टमर्स को दिया जाएगा। जियो सब्सक्राइबर्स इसी तरह Ferns and Petals पर भी 750 रुपये खर्च करने पर 150 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story