×

Reliance Jio ने लॉन्च किए धमाकेदार दो प्लान, जानिए क्या मिलेगा फायदा

टेलीकाॅम कंपनियां ग्राहकों को अपने जोड़े रखने के लिए नए-नए प्लान लाॅन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए नए-नए आॅफर लाॅन्च करता रहता है। अब रिलायंस जियो ने JioPhone यूजर्स के लिए नए प्लान लॉन्च किए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Jan 2019 1:34 PM GMT
Reliance Jio ने लॉन्च किए धमाकेदार दो प्लान, जानिए क्या मिलेगा फायदा
X

लखनऊ: टेलीकाॅम कंपनियां ग्राहकों को अपने जोड़े रखने के लिए नए-नए प्लान लाॅन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए नए-नए आॅफर लाॅन्च करता रहता है। अब रिलायंस जियो ने JioPhone यूजर्स के लिए नए प्लान लॉन्च किए हैं।

यह भी पढ़ें.....ऑर्डनेन्स क्लोदिंग फैक्ट्री के कर्मचारियों ने मांगों को लेकर शुरू की हड़ताल

एक 297 रुपये और दूसरा 594 रुपये का है। ये प्रीपेड ग्राहकों के लिए हैं। दोनों प्लान्स के तहत यूजर्स को हर दिन 500MB 4G डेटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड नेशनल और लोकल कॉलिंग की भी सुविधा है।

यह भी पढ़ें.....लाखों के सामान के साथ दो चोर गिरफ्तार, पुलिस ने 48 घंटे में ऐसे किया खुलासा

इन पैक्स के साथ ग्राहकों को टोटल 300 एसएमएस मुफ्त मिलेंगे। इसके अलावा जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी फ्री होगी। 297 रुपये के पैक की वैलिडिटी 84 दिन होगी और इसमें टोटल 42GB डेटा मिलेगा। हर दिन 0.5GB डेटा मिलेगा, अगर पूरा डेटा यूज कर लिया है तो इसके बाद 64kbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलता रहेगा।

यह भी पढ़ें.....सर्वागसिद्धि योग में बूथ सम्मलेन का हुआ भूमि पूजन,अमित शाह देंगे यूपी फ़तेह करने का मंत्र

594 रुपये के प्लान के तहत ग्राहकों को टोटल 84GB डेटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 168 दिन की होगी। इस पैक में भी हर दिन कस्टमर्स 0.5GB ही डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। डेटा खत्म होने पर 64kbps की स्पीड से ब्राउजिंग कर पएंगे। जैसा पहले बताया इसके साथ भी लोकल नेशनल कॉलिंग फ्री मिलेगी और जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी। इसमें भी एसएमस की लिमिट 300 है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story