×

Jio का धमाकेदार प्लानः एक साल तक अनलिमिटेड काॅलिंग, मिलेगा फ्री इंटरनेट

Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए 749 रुपये का प्लान लाए है। जो कि कंपनी का प्रीपेड प्लान है और 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 4:04 AM GMT
Jio का धमाकेदार प्लानः एक साल तक अनलिमिटेड काॅलिंग, मिलेगा फ्री इंटरनेट
X
JIO ला रहा पुरे साल के लिए बेहतरीन ऑफर, प्लान में कस्टमर्स को मिलेगा ये सब कुछ (PC: social media)

नई दिल्ली: अधिकतर टेलिकॉम कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए नए नए प्लान लाती रहती है. ऐसे में अब मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio नया प्लान ला रही है। जिसमें आपको कम रुपए में लंबी अवधि वाले बहुत से प्लान मिल जाएंगे जो कि अनलिमिटेड और हाई स्पीड इंटरनेट के साथ-साथ बहुत से सुविधाएं मिलेगी। तो आज हम आपको कंपनी के ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको एक साल अनलिमिटेड कॉलिंग का फायेदा मिलेगा। इसके साथ ही हाई स्पीड इंटरनेट भी बेनिफिट्स के तौर पर दिया जा रहा है। तो आइए बताते हैं इस प्लान की कीमत और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से...

ये भी पढ़ें:वाहन चालकों को राहत: होली से पहले पेट्रोल-डीजल के दाम ये, भरवाने से पहले जान लें

Reliance Jio का 749 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए 749 रुपये का प्लान लाए है। जो कि कंपनी का प्रीपेड प्लान है और 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। मतलब यूजर्स एक बार रिचार्ज कराने के बाद सालभर तक इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं। ये प्लान कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है। आपको बता दें कि ये प्लान केवल जियोफोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:हरियाणा पुलिस पर हमलाः मथुरा में भीड़ ने दौड़ाया, जान बचाकर भागे खाकीधारी

अनलिमिटेड कॉलिंग समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स

Reliance Jio के 749 रुपये वाले प्लान के अंदर यूजर्स एक साल अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। ये प्लान Jio Phone यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है और अगर आपके पास Jio Phone है तो आप 749 रुपये का रिचार्ज कराकर इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल के अलावा हर महीने 2GB हाई स्पीड डाटा भी मिलेगा। 336 दिनों की वैलिडिटी के अंदर आप कुल 672GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान को कंपनी की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से रिचार्ज कराया जा सकता है। प्लान के साथ यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story