×

Reliance Jio का ऑफर: 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा, तुरंत चेक करें

जिओ के 199 रुपये वाले रिचार्ज पैक में हर दिन 1.5 डेटा मिलता है। इसके साथ प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। यानी ग्राहक इस पैक में कुल 42 जीबी डेटा का फायदा ले सकते हैं।

Shraddha Khare
Published on: 20 Jan 2021 8:36 AM GMT
Reliance Jio का ऑफर: 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा, तुरंत चेक करें
X
Reliance Jio का ऑफर: 250 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा, तुरंत चेक करें photos (social media)

नई दिल्ली : मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली कंपनी रिलायंस जिओ अब हर प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल ऑफर करती है। आज हम आपको उन रिचार्ज पैक के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत 250 रुपये से कम है और वैलिडिटी 28 दिन की है तो जानते हैं इन प्रीपेड प्लान के बारे में।

199 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जिओ के 199 रुपये वाले रिचार्ज पैक में हर दिन 1.5 डेटा मिलता है। इसके साथ प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। यानी ग्राहक इस पैक में कुल 42 जीबी डेटा का फायदा ले सकते हैं। आपको बता दें कि जिओ के 199 वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉइस काल मिलती है। इसके अलावा यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री भेज सकते हैं। इसके साथ इस प्लान में जिओ टीवी, जिओ सिनेमा जैसे जिओ ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

ये भी पढ़ें:वाट्सएप प्राइवेसी लीक करता है या नहीं, इस रिपोर्ट को पढ़कर आप खुद जान जाएंगे

249 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जिओ के 249 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2 जीबी का डेटा मिलता है। इस पैक की वैलिडिटी 56 दिनों के लिए दी जाती है। आपको बता दें कि जिओ के इस 249 वाले रिचार्ज प्लान में डेटा की वैलिडिटी खत्म होने के बाद इसकी इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है। इसके साथ ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा 100 एसएमएस हर दिन फ्री में दिए जाते हैं। 249 वाले प्लान में जिओ टीवी, जिओ सिनेमा जैसे जिओ ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज प्लान में मुफ्त मिलता है।

jio plan

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy S21 Ultra 5G की ऐसे करें प्री-बुकिंग, होगा 20 हजार का फायदा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story