×

Samsung का धांसू स्मार्टफोन, बैटरी है दमदार, फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश

साउथ कोरयाई कंपनी Samsung अपने नए स्मार्टफोन M-सीरीज पर काम कर रही है। जो कि पावरफुल 7,000mAh बैटरी से लैस होगा। इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M12 होगा।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 6:35 AM GMT
Samsung का धांसू स्मार्टफोन, बैटरी है दमदार, फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश
X
Samsung ला रहा 7000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले अहम जानकरी हुई लीक

नई दिल्ली: साउथ कोरयाई कंपनी Samsung अपने नए स्मार्टफोन M-सीरीज पर काम कर रही है। जो कि पावरफुल 7,000mAh बैटरी से लैस होगा। इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M12 होगा। जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को 2021 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Chhath pooja: द्रौपदी ने इस गांव में दिया सूर्य को अर्घ्य, भीम से है ये संबंध

बता दें कि ऑफिशल रिलीज होने से पहले टिप्स्टर OnLeaks और Voice ने आने वाले फोन की तस्वीरें पब्लिश कर दी हैं। सैमसंग गैलेक्सी M12 की तस्वीरों को देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फ़ोन भी हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy A42 5G जैसा ही है।

फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन पर होगा मौजूद!

जानकारी मिली है कि Samsung का नया स्मार्टफोन प्लास्टिक यूनीबॉडी बैक पैनल, फ्लैट फ्रंट और रियर पर स्क्वैर कैमरा मॉड्यूल को सपोर्ट करेगा। मॉड्यूल में 4 सेंसर मौजूद हैं और मॉड्यूल के नीचे फ्लैश भी देखा जा सकता है। इसके अलावा फोन का बैक दो-टोन टेक्सचर फिनिश के साथ आएगा। आने वाले M12 का फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन पर मौजूद होगा।

ये भी पढ़ें: RBI की ताबड़तोड़ कार्रवाई: ग्राहकों को तगड़ा झटका, इस बैंक से पैसे निकालने पर रोक

कितनी होगी इस फोन की कीमत ??

वहीं अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें आने वाला M12, गैलेक्सी A42 से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा। पास से देखने पर पता चलता है कि फोन में फ्रंट पर इनफिनिटी-V नॉच दी गई है। तस्वीरों के मुताबिक, फोन में 6.5 इंच फ्लैट डिस्प्ले होगी।

ये भी पढ़ें: दहल उठी मम्मियाँ: 80 बच्चों की जान पर आई आफत, सदमे में दर्जनों परिवार

Newstrack

Newstrack

Next Story